Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कश्मीरः पाकिस्तान की गोलाबारी में दो बच्चों सहित 8 की मौत

पाक सेना के पोस्ट को नहीं बल्कि आमलोगों के इलाकों को निशाना बना रहा है

कश्मीरः पाकिस्तान की गोलाबारी में दो बच्चों सहित 8 की मौत
जम्मू. जम्मू-कश्मीर में सीमा पर पाकिस्तान अपनी नापाक चाल से बाज नहीं आ रहा है और लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। ताजा मामला सांबा, अरनिया और नौशेरा की है जहां पर पाक रेंजर्स लगातार भारी गोली कर रही है। पाक की इस गोलीबारी में एक लड़की और दो बच्चों सहित 8 आम लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई दूसरे जख्मी हुए हैं।
सांबा सेक्टर के रामगढ़ में अब भी फायरिंग जारी है। अरनिया में चार आम लोग जख्मी हुए हैं। भारतीय जवान पाकिस्तान की इस फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं और उनके कई पोस्टों को तबाह कर दिया है। नौशेरा सेक्टर में सुबह 5.30 से 7 बजे के बीच फायरिंग हुई थी और अभी फायरिंग थमी हुई है।
अरनिया सेक्टर में भी फायरिंग की गई है। इस फायरिंग में चार आम लोग जख्मी हो गए हैं। घायलों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है।
इस फायरिंग में भारत की कई अग्रिम चौकियों और गांवों को बनाया जा रहा है निशाना। पाकिस्तान फायरिंग के साथ-साथ मोर्टार शेल भी दाग रहा है। बीएसफ पाकिस्तान की इस फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रही है।
आपको बता दें कि बीते एक हफ्ते में पाकिस्तान की तरफ से हुई फायरिंग में सेना और बीएसएफ के कम से कम पांच जवान शहीद हो गए हैं, जबकि इस हमले की ज़द में आम नागिरक भी हैं। सीमा से सटे इलाकों में रह रहे लोगों का जीना दुश्वार हो चुका है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top