logo
Breaking

पाकिस्तान कर रहा है भारत के खिलाफ साजिश, सुरक्षा एजेंसियों ने किया बेनकाब

भारत के खिलाफ पाकिस्तान की साजिश का बड़ा खुलासा सुरक्षा एजेंसियों ने किया है। सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक पाकिस्तान एलओसी (LOC) पर बंकर बना रहा है। साथ ही उसने बार्डर के इलाकों को खाली करवा दिया है।

पाकिस्तान कर रहा है भारत के खिलाफ साजिश, सुरक्षा एजेंसियों ने किया बेनकाब
भारत के खिलाफ पाकिस्तान की साजिश का बड़ा खुलासा सुरक्षा एजेंसियों ने किया है। सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक पाकिस्तान एलओसी (LOC) पर बंकर बना रहा है। साथ ही उसने बार्डर के इलाकों को खाली करवा दिया है। वह आतंकियों को ट्रेनिंग भी दे रहा है। पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है।
भारतीय सेना ने हाल ही में कहा था कि वह जल्द ही पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देगी। ऐसा सर्जिकल स्ट्राइक के रूप में भी किया जा सकता है। जिसके बाद पाकिस्तानी सेना में डर बैठ गया है।
पाकिस्तान इस बात से डर है कि कहीं भारतीय सेना उसपर फिर से सर्जिकल स्ट्राइक न कर दे। इसी लिए पाकिस्तान सीमा पर बने अपने आतंकी कैंप को पीछे हटाकर सेना को आगे कर रहा है। ताकि उसके आतंकी आका न मारे जाएं।
इससे यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान लगातार डर के मारे बौखलाता चला जा रहा है। बता दें कि रविवार को एक पाकिस्तानी हेली कॉप्टर भारतीय हवाई क्षेत्र में आ गया था। भारतीय सैनिकों ने छोटे हथियारों से उसपर हमला करके उसे पीछे धकेल दिया था।
Loading...
Share it
Top