Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कश्मीरः सेना ने अखनूर सेक्टर में पकड़ा पाक नागरिक, पूछताछ जारी

सीमा सुरक्षा बलों ने अखनूर इलाके में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर एक पाकिस्तानी नागरिक को गिरफ्तार किया है।

कश्मीरः सेना ने अखनूर सेक्टर में पकड़ा पाक नागरिक, पूछताछ जारी
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के अखनूर इलाके में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर शुक्रवार की सुबह सीमा सुरक्षा बलों ने एक पाकिस्तानी नागरिक को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी शटडाउन के बीच हुई है और घाटी में प्रतिबंध 77 वीं दिन भी जारी है।
एक अन्य घटना में नियंत्रण रेखा पर बीएसएफ के जवानों के द्वारा केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर संदिग्ध गतिविधि देखने के बाद गोलीबारी भी की गई है। रिपोर्ट के अनुसार, क्षेत्र में तलाशी अभियान चल रहे हैं।
इस बीच भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव के बीच, सुरक्षा नियंत्रण रेखा पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और अतिरिक्त एहतियाती उपाय किसी भी दुर्घटना और जीवन के नुकसान से बचने के लिए उठाए जा रहे हैं।
घातक उरी आतंकी हमले में18 सैन्यकर्मियों के शहीद होने के बाद से घाटी में भारतीय सेना और सुरक्षा बलों को अलर्ट पर रखा गया है। अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पार अधिक से अधिक घुसपैठ की गतिविधियों को देखते हुए यह फैलसला लिया गया है।

गुरुवार (22 सितम्बर) पर, एक और घुसपैठ के प्रयास को जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भीषण मुठभेड़ के बाद असफल रहा था। एक आतंकवादी की इस ऑपरेशन के दौरान मौत हो गई थी जबकि तीन अन्य मौके से भाग गए।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top