Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जम्मू-कश्मीर में फिर लहराए गए पाकिस्तान के झंडे

पुलवामा में आतंकी रईस के जनाजे पर लहराए गए पाक झंडे और हिंसक हुई भीड़

जम्मू-कश्मीर में फिर लहराए गए पाकिस्तान के झंडे
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से पाकिस्तान के झंडे रहराने का मामला सामने आया है। बता दें कि पुलवामा सेक्टर में रविवार को उस समय स्थिति तनावपूर्ण हो गई, जब शनिवार को मारे गए स्थानीय आतंकी रईस इंजीनियर के जनाजे से लौटते युवकों ने सुरक्षाबलों पर पथराव कर दिया। उसी दौरान पाकिस्तान के झंडे दिखाए गए। तो वही दूसरी तरफ हिंसक भीड़ को खदेड़ने के लिए सुरक्षाबलों को बल प्रयोग करना पड़ा।
बता दें कि मुठभेड़ में आतंकी रईम अहमद डार उर्फ रईस इंजीनियर कोड मुनैब मारा गया था और अन्य साथी बच निकले। रविवार सुबह बड़ी संख्या में लोग रईस के घर डांगर मुहल्ला काकपोरा में जमा हुए। आतंकी के शव पर पाकिस्तानी झंडा रखा था। जब उसे दफनाने के लिए कब्रिस्तान की तरफ ले जाया गया तो युवकों ने इस्लामिक, जिहादी और राष्ट्रविरोधी नारेबाजी करते हुए पाकिस्तानी झंडे लहराए। आतंकी को दफनाने के बाद जुलूस निकाल रहे युवकों ने सुरक्षाबलों को देखते ही पथराव कर दिया।
गौरतलब है कि शनिवार को सुरक्षाबलों ने पुलवामा के बेगमपोरा-काकपोरा के बेगमबाग इलाके में लश्कर के चार आतंकियों की सूचना पर तलाशी अभियान चलाया था। मुठभेड़ में आतंकी रईम अहमद डार उर्फ रईस इंजीनियर कोड मुनैब मारा गया था। अन्य साथी बच निकले। रविवार सुबह बड़ी संख्या में लोग रईस के घर डांगर मुहल्ला काकपोरा में जमा हुए। आतंकी के शव पर पाकिस्तानी झंडा रखा था। जब उसे दफनाने के लिए कब्रिस्तान की तरफ ले जाया गया तो युवकों ने इस्लामिक, जिहादी और राष्ट्रविरोधी नारेबाजी करते हुए पाकिस्तानी झंडे लहराए। आतंकी को दफनाने के बाद जुलूस निकाल रहे युवकों ने सुरक्षाबलों को देखते ही पथराव कर दिया। सुरक्षाबलों ने बल प्रयोग किया।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top