Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हो गया साफ, इस वजह से पाक ने छोड़ा है भारतीय जवान

उरी हमलों में शामिल लड़कों के परिवार वालों का कहना है कि पीएम बच्चों को छोड़ दें।

हो गया साफ, इस वजह से पाक ने छोड़ा है भारतीय जवान
नई दिल्ली. पिछले साल हुए उरी में सैन्य बेस पर आतंकी हमलों को अंजाम देने वाले आंतकियों की मदद करने के आरोप में दो पाकिस्तानी लड़के पकड़े गए थे। इन लड़कों के परिवार वालों ने पीएम मोदी से गुजारिश की है कि वह बच्चों को छोड़ दें और एक नजर फिर से केस पर डालें।
दरअसल, साल 2016 में हुए उरी हमले के बाद पकड़े गए दो पाकिस्तानी लड़कों पर आरोप है कि इस हमले में इनकी भूमिका है। खबरों के मुताबिक, दोनों ही लड़कों की उम्र 15 से 16 साल के बीच है।
बता दें कि दोनों पाकिस्तानी लड़कों को आर्मी और बीएसफ ने मिलकर 21 सितंबर को पकड़ा था। अब फैसल अवान के भाई गुलाम मुस्तफा ने अपने भाई को छोड़ने की गुजारिश करते हुए कहा, ‘फैसल मेरा भाई स्कूल जाने वाला छोटा बच्चा है, वह बस भारत पाक की राजनीति के बीच फंस गया है। फैसल के भाई का कहना है कि वह बेकसूर है। हमारी मदद कोई नहीं कर रहा है लेकिन हमें यकीन है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारी मदद करेंगे।
पाकिस्तान द्वारा भारतीय जवान को रिहा करने के बाद इन लड़कों के परिजन द्वारा यह गुजारिश सामने आई है। इन दोनों लड़कों के परिवार वालों का कहना है कि लड़के उस दिन स्कूल की पिकनिक में जाने वाले थे लेकिन स्कूल की पिकनिक पर ना जाकर वह किसी लड़की से मिलने के लिए गए थे। लेकिन उसके परिवार के डर से वे जंगल की तरफ भाग गए थे। उसके बाद वह भारत में दाखिल हो गए। फैसल के भाई ने बताया कि जब से फैसल पकड़ा गया है तब से मां सदमे में है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top