Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राजौरी सेक्टर में पाक की ओर से सीजफायर उल्लंघन

पाकिस्तान की ओर से हो रही लगातार फायरिंग का भारतीय सेना करारा जवाब दे रही है।

राजौरी सेक्टर में पाक की ओर से सीजफायर उल्लंघन
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर और पुंछ में पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर उल्लंघन किया है। पाकिस्तान की ओर से की जा रही इस फायरिंग में बीएसएफ का एक हेड कांस्टेबल शहीद हो गया जबकि चार जवानों के घायल होने की खबर है। पाकिस्तानी की ओर से हो रही लगातार फायरिंग का भारतीय सेना करार जवाब दे रही है। दोनों ही ओर से फायरिंग जारी है।
इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, रविवार सुबह राजौरी जिले में नौशेरा और सुंदरबनी सेक्टरों में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास भारतीय चौकियों और रिहायशी बस्तियों पर मोटार्र बम दागे एवं छोटे हथियारों से गोलीबारी की जिससे एक महिला घायल हो गई एवं दो मकान ध्वस्त हो गए।
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि नौशेरा सेक्टर के खंबा गांव में पाकिस्तानी सेना द्वारा दागे गए मोटार्र में शांति देवी (55) नामक एक महिला घायल हो गई तथा दो मकान क्षतिग्रस्त हो गए। उन्होंने बताया कि घायल महिला को इलाज के लिए नौशेरा के उपजिला अस्पताल ले जाया गया।
प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तान सेना ने दो बजकर 10 मिनट पर सुंदरबनी में संघर्षविराम उल्लंघन किया और 120 मिमी के मोटार्र दागे तथा स्वचालित छोटे हथियारों से गोलीबारी की। हमारे सैनिकों ने करारा जवाब दिया। बृहस्पतिवार को पाकिस्तानी सेना ने जम्मू जिले के पल्लनवाला सेक्टर में नियंत्रण रेखा के समीप भारतीय चौकियों एवं गांवों को निशाना बनाया था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top