Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सुषमा स्वराज को पाकिस्तान से भेजा मैसेज, कहा- अल्लाह के बाद आप हैं हमारी आखिरी उम्मीद

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने जवाब देते हुए कहा कि भारत आपकी उम्मीद को पूरी करेगा, हम आपको तुरंत वीजा जारी करेंगे।

सुषमा स्वराज को पाकिस्तान से भेजा मैसेज, कहा- अल्लाह के बाद आप हैं हमारी आखिरी उम्मीद

पाकिस्तान के एक नागरिक ने एक बार फिर भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से गुहार लगाई। वीजा के लिए ट्वीट कर मैसेज किया है। जिसका सुषमा स्वराज ने भी जवाब दिया है।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने जवाब देते हुए कहा कि भारत आपकी उम्मीद को पूरी करेगा, हम आपको तुरंत वीजा जारी करेंगे। वहीं विदेश मंत्री ने एक और पाकिस्तानी नागरिक साजिदा बख्श को भी मेडिकल वीजा देने की बात कही।
जानकारी के लिए बता दें कि विदेश मंत्री ने 4 पाकिस्तानी नागरिकों को वीजा देने का ऐलान किया है, जिन्हें भारत में इलाज की जरूरत है।
पाक नागरिक शहबाज इकबाल ने ट्वीट किया था कि अल्लाह के बाद आप हमारी आखिरी उम्मीद हैं, कृप्या इस्लामाबाद एंबेसी से हमें मेडिकल वीजा देने के लिए कहें।
बता दें कि शहजाब इकबाल को अपने भाई के लीवर के इलाज के लिए भारत का वीजा चाहिए। जिसके लिए उन्होंने भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से गुहार लगाई थी।
फिलहाल, 18 जुलाई 2017 को भी पीओके के एक नागरिक को लीवर ट्यूमर के इलाज के लिए वीजा दिया गया था। उस समय सुषमा स्वराज ने कहा था कि उन्हें वीजा देने के लिए पाकिस्तान सरकार से सिफारिश की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि यह क्षेत्र भारत का अभिन्न हिस्सा है।
Share it
Top