Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शर्मनाक! पाकिस्तान में हिंदू व्यापारी का पुलिस ने मुंडवाया सिर, मूंछ और भौहें

शिकारपुर के रहने वाले एक हिंदू व्यापारी को अपने ग्राहकों को ब्याज पर पैसे उधार देना पाकिस्तानी पुलिस को इतना नागवारा गुजरा की उन्होंने हिंदू व्यापारी को सजा के तौर पर उसकी मूंछे,सिर और भौं को शेव कर दिया।

शर्मनाक! पाकिस्तान में हिंदू व्यापारी का पुलिस ने मुंडवाया सिर, मूंछ और भौहें

पाकिस्तान में हिंदू अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार का एक और मामला सामने आया है। जिसमें एक हिंदू व्यापारी के साथ पाकिस्तान पुलिस की बर्बाता साफ देखी देखी जा सकती है।

दरअसल पाकिस्तान के शिकारपुर के रहने वाले एक हिंदू व्यापारी को अपने ग्राहकों को ब्याज पर पैसे उधार देना पाकिस्तानी पुलिस को इतना नागवारा गुजरा की उन्होंने हिंदू व्यापारी को सजा के तौर पर उसकी मूंछे और भौं को शेव कर दिया।

पुलिस ने हिंदू व्यापारी के साथ ऐसा सलूक इसलिए किया क्योंकि उसने अपने ग्राहकों को ब्याज पर पैसे उधार दिए थे। इस बात की जानकारी पाकिस्तान में रहने वाले एक मानवाधिकार कार्यकर्ता ने ट्वीट के माध्यम से दी।

ये भी पढ़ेःआधार अनिवार्यता को लेकर सु्प्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी, अगली तारीख तक लिंक करने की छूट

जिसमें में उन्होंने शिकारपुर के एक हिंदू व्यापारी चुन्नीलाल की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा कि शिकारपुर पुलिस ने एक हिंदू व्यापारी का सिर, मूंछ और उसके भौं को इसलिए शेव कर दिया क्योंकि पीड़ित व्यापारी ने अपने ग्राहकों को ब्याज पर पैसे उधार दिए थे। क्या इसके लिए कोई कानून है?

आपको बता दें कि पाकिस्तान में हिंदू अल्पसंख्यकों के साथ भेदभाव की वारदातें बढ़ती जा रही है। जिसके कारण लगातार हिंदुओं की संख्या पाकिस्तान में घटती जा रही है। आपको बता दें कि पाकिस्तान की कुल आबादी का 4 प्रतिशत हिंदू अल्पसंख्यकों का हैं।

Next Story
Top