Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फिल्म ''पद्मावती'' की फंडिंग पर पहलाज निहलानी ने दिया सुब्रमण्यम स्वामी को चैलेंज

संजय लीला भंसाली की विवादों से घिरी आगामी फिल्म ''पद्मावती'' को लेकर अब सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी भी मैदान में आ गए हैं।

फिल्म

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की विवादों से घिरी आगामी फिल्म 'पद्मावती' को लेकर अब सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी भी मैदान में आ गए हैं। निहलानी ने फिल्म 'पद्मावती' का खुलकर समर्थन करते हुए इसकी फंडिंग को लेकर भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी को चैलेंज दिया है।

यह भी पढ़ें: अयोध्या विवाद को लेकर गृहमंत्री राजनाथ से मिलेंगे श्रीश्री रविशंकर

स्वामी ने लगाए थे 'पद्मावती' को लेकर आरोप

दरअसल, हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी ने फिल्म 'पद्मावती' को लेकर सनसनीसेज आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि 'पद्मावती' को बनाने के पीछे विदेशी ताकतों का हाथ है और इसकी फंडिंग दुबई से की गई है। इस मामले की उन्होंने बाकायदा भंसाली की जांच की भी मांग की थी।

यह भी पढ़ें: केजरीवाल सरकार ने पुनर्विचार याचिका में पड़ोसी राज्यों को ऑड-ईवन में लपेटा

भंसाली की साख के बारे में अहसास नहीं

इसी लेकर पहलाज निहलानी ने स्वामी को आड़े हाथ लिया है। निहलानी ने स्वामी को चुनौती दी है कि वह सिद्ध करें कि फिल्म 'पद्मावती' की फंडिंग दुबई से हुई है। इसके साथ ही उन्होंने सवाल किया कि क्या स्वामी को भंसाली की साख के बारे में जरा भी अहसास है।

यह भी पढ़ें: योग गुरु रामदेव को मिला महाराष्ट्र सरकार से बड़ा प्रोजेक्ट, उठे सवाल

क्या मुकेश अंबानी पर लगा रहे हैं आरोप

बॉलीवुड हंगामा की खबर के हवाले से निहलानी ने कहा है, यह इंसान क्या बात कर रहा है? 'पद्मावती' को वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है, देश का नामी प्रोड्क्शन हाउस है। इसका मुकेश अंबानी मालिकाना हक मुकेश अंबानी के पास है। तो क्या स्वामी अंबानी पर आरोप लगा रहे हैं या भंसाली पर?

यह भी पढ़ें: दीपिका का नेताओं को चैलेंज, 'पद्मावती' की रिलीज को कोई नहीं रोक सकता

'पद्मावती' में राजस्थान की भव्य संस्कृति

सेंसर बोर्ड के संस्कारी पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि स्वामी को नहीं मालूम कि भंसाली की इंडस्ट्री में क्या हैसियत है। उन्होंने अपनी सभी फिल्मों में देश की विभिन्न संस्कृतियों को दिखाया है। 'पद्मावती' में भी वह राजस्थान की भव्य संस्कृति को दिखाने जा रहे हैं। इस पर सियासत ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें: यशवंत सिन्हा बोले- गुजरात की जनता पर 'बोझ' हैं अरुण जेटली, जनता मांगे इस्तीफा

Share it
Top