Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पद्मावती विवाद: संजय लीला भंसाली को लेकर नाना पाटेकर ने कही ये बड़ी बात

राजपूत समाज से जुड़े संगठनों का आरोप है कि पद्मावती फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़-मरोड़कर दिखाया गया है।

पद्मावती विवाद: संजय लीला भंसाली को लेकर नाना पाटेकर ने कही ये बड़ी बात

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर देश के कई राज्यों में चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म पद्मावती के विवाद के बीच बॉलीबुड अभिनेता नाना पाटेकर ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

अभिनेता नाना पाटेकर ने कहा, उनकी फिल्मों में विवाद क्यों होता है, मैं नहीं जानता की फिल्म में तथ्यों को किस तरह से दिखाया गया है। मैनें फिल्म नहीं देखी है। मैं फिल्म देखने के बाद संजय लीला भंसाली से बात करूंगा।

नाना पाटेकर ने कहा फिल्म तथ्यों आधारित होनी चाहिए, उसके साथ छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए, जिससे समाज में तनाव पैदा हो। मेरी किसी फिल्म को लेकर तो कभी कोई तनाव पैदा नहीं होता।

बता दें कि देश के कई राज्यों में निर्देशक संजय लीला की फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद चल रहा है। फिल्म के विषय को लेकर राजपूत समुदाय ने आपत्ति दर्ज कराई है। खासकर राजस्थान में करणी सेना की तरफ से लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहा है।

बता दें राजपूत समाज से जुड़े संगठनों का आरोप है कि पद्मावती फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़-मरोड़कर दिखाया गया है। फिल्म में पद्मावती का किरदार चित्तौड़गढ़ की रानी पद्मिनी से प्रेरित बताया जाता है।

Next Story
Share it
Top