logo
Breaking

फिल्म ''पद्मावती'' को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, भंसाली के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग

फिल्म ''पद्मावती'' को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने एक याचिका को लेकर सुनवाई करेगा।

फिल्म

निर्देशक संजय लीला भंसावी की फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद तेज होता जा रहा है। जहां एक तरफ राजपूत समाज ने फिल्म से विवादित सीन हटाने की मांग की है।

वहीं दूसरी तरफ अब सुप्रीम कोर्ट में भी फिल्म के विवादित सीन को हटाने के लिए कहा है। सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को एक सीनियर वकील एमएल शर्मा ने याचिका दायर की है। जिस पर कोर्ट सुनवाई करेगा।

यह भी पढ़ें: सीएम शिवराज बोले, मप्र की धरती पर नहीं होने देंगे फिल्म 'पद्मावती' का प्रदर्शन

वकील एमएल शर्मा ने याचिका दाखिल कर इस फिल्म से विवादित दृश्य हटाने के आदेश देने की मांग की है। साथ ही फिल्म के निर्माता निर्देशक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर सीबीआई जांच की मांग की है।

बीते शुक्रवार को वरिष्ठ वकील मनोहर लाल शर्मा ने कोर्ट ने याचिका दायर की थी। जिसमें उन्होंने फिल्म पद्मावती से विवादित सीनों को हटाने के लिए कहा था।

इससे पहले बीती 10 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट में फिल्म को रोकने के लिए एक याचिका दायर की थी। जिसको कोर्ट ने ये कहकर रोक लगाने से मना कर दिया था कि अभी तक यह फिल्म सेंसर बोर्ड ने पास नहीं की है। तो ऐसे में हम कैसे फिल्म पर रोक लगा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: नहीं रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रियरंजन दासमुंशी, 9 साल से थे कोमा में

इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, और शाहीद कपूर काम कर रहे हैं, जो कई समुदायों के प्रदर्शन को झेल चुके हैं। जिसमें राजपूत करनी सेना ने आरोप लगाया है कि फिल्म में इतिहास के तथ्यों से साथ छेड़छाड़ की है।

Loading...
Share it
Top