Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पद्मावती विवाद: मुरादाबाद में क्षत्रिय महासभा ने कांग्रेस नेता शशि थरूर का पुतला फूंका

''पद्मावती'' फिल्म के रिलीज को लेकर देश के विभिन्न हिस्सों में प्रदर्शन जारी है।

पद्मावती विवाद: मुरादाबाद में क्षत्रिय महासभा ने कांग्रेस नेता शशि थरूर का पुतला फूंका

'पद्मावती' के नाम पर देश भर में हो रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म 'पद्मावती' को लेकर मचे हंगामे के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर द्वारा गुरुवार को दिये गए बयान को लेकर क्षत्रिय महासभा ने भारी विरोध प्रदर्शन किया है।

यह भी पढ़ें- गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने जारी की 77 उम्मीदवारों की सूची, हार्दिक के करीबी को मिला टिकट

मुरादाबाद में क्षत्रिय महासभा के कार्यकर्ताओं ने पूर्व केंन्द्रीय मंत्री शशि थरूर, इस फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली और फिल्म में पद्मावती का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का पुतला फुंका।

ये था मामला

शशि थरूर ने गुरूवार को एक कार्यक्रम में कहा था, ' आज जो ये जांबाज महाराजा एक फिल्मकार के पीछे पड़े हैं और दावा कर रहे हैं कि उनका सम्मान दांव पर लग गया है। यही 'महाराजा' उस समय भाग खड़े हुए थे जब ब्रिटिश शासकों ने उनके मान सम्मान को रौंद दिया था। शशि थरूर के इस बयान पर केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी शशि थरूर को आड़े हाथों लिया था।

यह भी पढ़ें- गुजरात चुनाव: कांग्रेस-PASS के बीच डील फाइनल, राजकोट में हार्दिक पटेल कर सकते हैं बड़ा ऐलान

गरमाई राजनीति

'पद्मावती' फिल्म का विवाद धीरे-धीरे राजनीतिक रूप लेता जा रहा है। कांग्रेस और बीजेपी इस विवाद को कहीं न कहीं गुजरात चुनाव में भुनाने की कोशिश में लगे हैं। यही कारण है कि फिल्म को लेकर उठे विवाद में दोनों दलों के नेताओं ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने शुरू कर दिये हैं।

Share it
Top