Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''पद्मावती'' को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी: आज होगा फैसला!

इतिहास से छेड़छाड़ को लेकर देश के कई राज्यों में राजपूत समाज फिल्म को लेकर विरोध प्रर्दशन कर रहा था।

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' एक दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। फिल्म 'पद्मावती' को लेकर देश के कई राज्य में बढ़ते विवाद के कारण फिल्म पर रोक लग गई और इसकी रिलीज टाल दी थी।

इंडिया टुडे में छपी खबर के अनुसार एक्टर्स रणवीर सिंह और शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण, की फिल्म को आज सेंसर की हरी झंडी मिलने की संभावना है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक अब ये फिल्म फिल्म 5 या 12 जनवरी को रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें- राहुल पर BJP का पलटवार- प्रकाश जावड़ेकर ने कही ये बड़ी बात

आपको बता दें कि निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर देश के कई राज्यों में विवाद चल रहा था। करणी सेना ने आरोप लगाया था कि पद्मावती फिल्म में इतिहस को तोड़ मरोड़ा कर दिखाया गया है।

इतिहास से छेड़छाड़ को लेकर देश के कई राज्यों में राजपूत समाज फिल्म को लेकर विरोध प्रर्दशन कर रहा था। सूत्रों ने इंडिया टुडे को बताया कि मेकर्स की ओर से 17 नवंबर को सेंसर बोर्ड को कॉपी सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें- 'मोदी की माफी' को लेकर संसद में हंगामा, जेटली ने विपक्ष से की ये खास बात

बता दें कि फिल्म के निर्माताओं की ओर से सेंसर बोर्ड को जो डॉक्युमेंट भेजे गए थे उसमें कई तरह की खामियां बताई गईं थी। पद्मावती पर जारी विवाद के बीच सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।

Share it
Top