Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पद्मावती का समर्थन करने पर ममता बनर्जी पर भड़के सूरज पाल, दी शूर्पणखा की मिसाल

फिल्म ''पद्मावती'' को लेकर दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने पर 10 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा करने वाले हरियाणा भाजपा नेता सूरज पाल अमु के तेवर ढीले नहीं पड़ रहे हैं।

पद्मावती   का समर्थन करने पर ममता बनर्जी पर भड़के सूरज पाल, दी शूर्पणखा की मिसाल

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने पर 10 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा करने वाले हरियाणा भाजपा के मुख्‍य मीडिया को-आर्डिनेटर सूरज पाल अमु के तेवर ढीले नहीं पड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: गुजरात में खास रणनीति के तहत चुनाव प्रचार से दूर रहेंगे केजरीवाल, कांग्रेस खुश

सूरज पाल अमु ने अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को फिल्म 'पद्मावती' का समर्थन करने पर आड़े हाथ लिया है। यहां तक की अमु ने ममता को शूर्पणखा की मिसाल देकर धमकाने का प्रयास किया है।

यह भी पढ़ें: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के इनाम को लेकर भिड़े सीएम खट्टर और भूपेंद्र हुड्डा

यह भी पढ़ें: गुजरात : दर्द सुन भावुक हुए राहुल गांधी, महिला टीचर को लगाया गले

उन्होंने कहा, 'राक्षसी प्रवृति की जो महिलाएं होती हैं, जैसे रावण की बहन शूर्पणखा थी। शूर्पणखा का इलाज लक्ष्मण ने नाक काट कर किया था, ममता जी को इस बात को ना भुलाएं।'

यह भी पढ़ें: जेट एयरवेज ने किया सनी लियोनी को नाराज, एक्ट्रेस ने इस तरह निकाली भड़ास

बता दें कि पद्मावती विवाद पर सूरज पाल के तीखे बोल बादस्तूर जारी हैं। भाजपा आलाकमान के नोटिस का भी उन पर असर नहीं दिख रहा है। उनके खिलाफ गुरुग्राम में एक एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। उनके बयान को महिला आयोग ने भी गंभीरता से लिया है।

यह भी पढ़ें: 'पद्मावती' के समर्थन में फिल्म-टीवी इंडस्ट्री 15 मिनट का करेगी ब्लैकआउट

दरअसल, सूरज पाल ने पिछले दिनों करते हुए कहा था कि वह मेरठ के उस युवक का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं, जिसने दीपिका और भंसाली का सिर कलम करने वाले को 5 करोड़ रु बतौर इनाम देने की घोषणा की थी।

पढ़ें: गिरिराज सिंह बोले- झूठ, फरेब, घोटाले की कांग्रेसी विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं राहुल गांधी

इसके बाद उन्होंने एक और सख्त बयान दिया था। उन्होंने कहा था, 'हिंदुस्तान के सारे सिनेमा हॉल में स्वच्छता अभियान चलाएंगे, एक-एक स्क्रीन को आग लगाने की ताकत रखता है क्षत्रिय समाज और इस देश का नौजवान।'

पढ़ें: 'Time Person of the Year' को लेकर निशाने पर टाइम मैग्‍जीन की साख, ट्रंप ने उठाए सवाल

Share it
Top