logo
Breaking

फिल्म ''पद्मावती'' के समर्थन में शबाना आजमी ने मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ

शबाना आजमी कहा है कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री को ''पद्मावती'' के समर्थन में इंटरनेशन फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) का बॉयकॉट कर देना चाहिए।

फिल्म

फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर मचे बवाल के बीच बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी ने केंद्र की मोदी सरकार को इशारों-इशारों में आड़े हाथ लिया है। उन्हों कहा कि चुनावी फायदे के लिए सेंसर बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म को मंजूरी नहीं दी है।

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए शबाना कई ट्वीट भी किए हैं। अपने एक ट्वीट में वह लिखती हैं, 'सत्तारूढ़ सरकार के संरक्षण में ही सबकी दुकान चल रही है, बॉलीवुड इंडस्ट्री को फिल्म 'पद्मावती' के लिए एकजुट होकर सामने आना चाहिए।'

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने किया पलटवार- देश का मूड भांपने में नाकाम हैं मोदी-मूडी

अपने दूसरे ट्वीट में शबाना ने लिखती हैं, 'पद्मावती' के आवेदन को सीबीएफसी ने अधूरा करार हुए लौटा दिया! वाकई इसमें सच्चाई है? या सिर्फ चुनावी फायदे के लिए यह सब किया जा रहा है।'

इसके साथ ही उन्होंने इंटरनेशन फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) का बहिष्कार करने का भी आह्वान किया है। शबाना आजमी कहा है कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री को पद्मावती और दीपिका पादुकोण के समर्थन में इंटरनेशन फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) का बॉयकॉट कर देना चाहिए। दोनों को ही खूब धमकियां मिल रही हैं।

यह भी पढ़ें: हार्दिक को पूर्व सहयोगी केतन पटेल देंगे बड़ा झटका, भाजपा में खुशी

इसके साथ ही शबाना आजमी ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री की मेहनस के बल से स्मृति ईरानी आईएफएफआई आयोजित करने की तैयारी कर रही हैं, लेकिन पद्मावती पर वह चुप्पी साधे हैं।

Loading...
Share it
Top