Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पद्मावती विवाद: दीपिका पादुकोण के सिर पर इनाम रखने वाले सूरज पाल की मुश्किलें बढ़ीं

हरियाणा भाजपा के मुख्‍य मीडिया को-आर्डिनेटर सूरज पाल ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर काटने वाले को 10 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया था।

पद्मावती विवाद: दीपिका पादुकोण के सिर पर इनाम रखने वाले सूरज पाल की मुश्किलें बढ़ीं

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के सिर पर 10 करोड़ रुपये का इनाम देने का ऐलान करने वाले हरियाणा भाजपा के मुख्‍य मीडिया को-आर्डिनेटर सूरज पाल अमु की मुश्किलें अब बढ़ती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: सीएम वसुंधरा राजे बोलीं- बिना बदलाव किए राजस्थान में रिलीज नहीं होगी 'पद्मावती'

गुरुग्राम में एक शख्स ने दर्ज कराई एफआईआर

दरअसल, सूरज पाल के खिलाफ गुरुग्राम में एक शख्स ने एफआईआर दर्ज कराई है। भाजपा नेता के तालिबानी बयान को पार्टी आलाकमान ने भी गंभीरता से लिया था और उन्हें कारण बताओं नोटिस भी जारी किया था। हालांकि सूरज पाल ने नोटिस मिलने से इनकार किया।

यह भी पढ़ें: फिल्म 'पद्मावती' का ममता बनर्जी ने किया समर्थन, विरोध में उतरे उनके मंत्री

किया था आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल

बता दें कि सूरज पाल अमू ने रविवार को आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा था कि वह मेरठ के उस युवक को बधाई देना चाहते हैं, जिसने दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काटने वाले को 5 करोड़ रुपये बतौर इनाम देने की पेशकश की थी।

यह भी पढ़ें: गुजरात : सीएम रूपाणी से कई गुना ज्यादा है उनके प्रतिद्वंदी इंद्रनील की संपत्ति

रणवीर सिंह को भी दी थी धमकी

सूरज पाल ने इससे आगे बड़ते हुए कहा था, 'हम उनका सिर काटने करने वालों को 5 नहीं, बल्कि 10 करोड़ रुपये का इनाम देंगे। साथ ही भविष्य में उनके परिजनों का भी पूरा ख्याल रखेंगे।'

यह भी पढ़ें: प्रद्युम्न हत्या कांड: कंडक्टर अशोक को मिली जमानत, निशाने पर हरियाणा पुलिस

भाजपा नेता ने फिल्‍म 'पद्मावती' में अलाउद्दीन खिलजी का कैरेक्टर निभा रहे एक्टर रणवीर सिंह को भी धमकी दी थी। उन्होंने कहा था, 'अगर उसने अपने शब्‍दों को वापिस नहीं लिया तो अभिनेता की टांगों को तोड़ कर उसके हाथों में रख दिया जाएगा।'

अमु को बड़ी हस्तियों ने लिया आड़े हाथ

सूरज पाल के इस तालिबानी बयान के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब आलोचना की गई। अभिनेत्री सोनम कपूर, टिव्ंकल खन्ना और अन्य बड़ी हस्तियों ने अमु को खूब आड़े हाथ लिया। महिला आयोग ने भी इस मामले में कड़ा रुख अपनाया है।

Share it
Top