Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''पद्मावती'' विवाद: दीपिका के सिर पर इनाम रखने वाले सूरज पाल को भाजपा आलाकमान का नोटिस

हरियाणा भाजपा के मुख्‍य मीडिया को-आर्डिनेटर सूरज पाल अमू ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर काटने वाले को 10 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया था।

पद्मावती विवाद पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर काटने वाले को 10 करोड़ रुपये देने का ऐलान करने वाले हरियाणा भाजपा के मुख्‍य मीडिया को-आर्डिनेटर सूरज पाल अमू को पार्टी आलाकमान ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। हालांकि सूरज पाल ने इससे इनकार किया है।

बता दें कि सूरज पाल अमू ने रविवार को कहा था कि वह मेरठ के उस युवा को बधाई देना चाहते हैं, जिसने दीपिका और भंसाली का सिर काटने वाले को 5 करोड़ रुपये बतौर इनाम देने की पेशकश की थी।

यह भी पढ़ें: गुजरात: भाजपा ने जारी की 28 उम्मीदवारों की तीसरी सूची, चौंकाने वाले हैं कुछ उम्मीदवार

सूरज पाल ने इससे आगे बड़ते हुए कहा था, 'हम उनका सिर काटने करने वालों को पांच नहीं, बल्कि 10 करोड़ रुपये का इनाम देंगे। साथ ही उनके परिवार का ख्याल भी रखेंगे।'

यह भी पढ़ें: नहीं रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रियरंजन दासमुंशी, 9 साल से थे कोमा में

सूरज पाल ने फिल्‍म पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी का कैरेक्टर निभा रहे एक्टर रणवीर सिंह को भी धमकी देते हुए कहा, 'अगर उसने अपने शब्‍दों को वापिस नहीं लिया तो उसकी टांगों को तोड़ कर उसके हाथों में रख देंगे।' पार्टी आलाकमान ने भी इसे गंभीरता से लिया है।

यह भी पढ़ें: रजा मुराद ने देखी ''पद्मावती'', बोले- राजपूतों का सीना भी फक्र से हो जाएगा चौड़ा

उधर, उत्‍तर प्रदेश के उप-मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के उस बयान भी निंदा हो रही है, जिसमें उन्होंने कहा, 'हम यूपी में 'पद्मावती' को तब तक रिलीज नहीं होने देंगे, जब तक इसके विवादित सीन को हटा नहीं दिया जाता।' उनके इस बयान की भी सभी ओर से कड़ी निंदा की जा रही है।

Next Story
Share it
Top