Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''पद्मावती'' पर आचार्य धर्मेंद्र का अमित शाह को खत, लिखा- भंसाली का यह कुकर्म अक्षम्य अपराध

संजय लीला भंसाली की फिल्म ''पद्मावती'' को लेकर जहां सियासत तेज हो गई है, वही धार्मिक गुरुओं ने भी सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं।

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर जहां सियासत तेज हो गई है, वही धार्मिक गुरुओं और नेताओं ने भी सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। इसी कड़ी में विश्व हिंदू परिषद के नेता आचार्य धर्मेंद्र ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को खत लिखा है।

पढ़ें: जेटली ने किया जीएसटी दरों में बदलाव, 18 फीसदी दर की स्लैब में आईं 178 वस्तुएं

अपने इस खत में आचार्य धर्मेंद्र ने फिल्म 'पद्मावती' के सभी प्रिंट्स और निगेटिव्स जलाने की मांग की है। साथ ही भंसाली के लिए भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। आचार्य धर्मेंद्र कहते हैं, 'भंसाली का यह कुकर्म अक्षम्य अपराध है।'

यह भी पढ़ें:किसानों ने पराली जलाई तो जिम्मेदार अधिकारियों की कटेगी सैलरी : एनजीटी

आचार्य धर्मेंद्र लिखते हैं कि संजय लीला भंसाली मानसिक विक्षिप्त इंसान है। फिल्म 'पद्मावती' बनाकर उन्होंने ऐसा अपराध किया है, जो माफी के लायक नहीं है। ऐसे में उनकी इस फिल्म के सभी प्रिंट्स और निगेटिव्स को आग के हवाले कर देना चाहिए।

यह भी पढ़ें: ऑड-ईवन के दौरान डीटीसी की बसों में मुफ्त सफर होने से मेट्रो को मिलेगी राहत

बता दें कि फिल्म 'पद्मावती' को लेकर भाजपा सांसद साक्षी महाराज भी कड़ा बयान दे चुके हैं। उन्होंने कहा है कि हिंदू संस्कृति और इतिहास से खिलवाड़ किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा भंसाली जैसी फिल्मकार पैसों से लिए नंगा होने के लिए भी तैयार हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 'पद्मावती' बनाने के पीछे विदेशी ताकतों का हाथ, भंसाली की जांच हो: स्वामी

Share it
Top