Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पद्मावत विवाद: करणी सेना ने सिनेमा हॉल में की तोड़-फोड़, बसों में लगा दी आग

गुजरात के अहमदाबाद शहर के एक मल्टीप्लेक्स में जमकर तोड़फोड़ और मेहसाणा जिले में बसों में आग लगने का मामला सामने आया है।

पद्मावत विवाद: करणी सेना ने सिनेमा हॉल में की तोड़-फोड़, बसों में लगा दी आग

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को लेकर विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि गुजरात में थिएटर मालिकों ने फिल्मी की स्क्रीनिंग न करने का फैसला लिया है लेकिन इसके बाद भी विरोध जारी है।

गुजरात के अहमदाबाद शहर के एक मल्टीप्लेक्स में जमकर तोड़फोड़ और मेहसाणा जिले में बसों में आग लगने का मामला सामने आया है। ये तोड़फोड़ अहमदाबाद के निकोल इलाके में राजहंस थिएटर पर करणीसेना के लोगों ने की।
हैरान कर देने वाली बात ये है कि पहले ही गुजरात के मल्टीप्लेक्स ऐसोसिएशन ने फिल्म पद्मावत को न दिखाने का फैसला ले लिया था लेकिन फिर भी विरोध हो रहा है। सुप्रीम कोर्ट के फिल्म को देशभर में रिलीज करने के फैसले के बावजूद गुजरात के मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने राज्य में कहीं भी पद्मावत की स्क्रीनिंग नहीं करने का फैसला लिया है।
गुजरात मल्टीप्लेक्स, एसोसिएशन के राकेश पटेल ने कहा कि हमने गुजरात में कहीं भी फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करने का फैसला लिया है। हर किसी के मन में डर है। मल्टीप्लेक्स किसी प्रकार का नुकसान नहीं उठाना चाहता। आखिर हम नुकसान उठाएं ही क्यों।
उल्लेखनीय है कि करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने मल्टीप्लेक्स के टिकट काउंटर को तहस-नहस कर दिया था। गुजरात के मेहसाणा जिले में करणी सेना ने कई बसों में आग लगा दी थी।
पद्मावत को लेकर फरीदाबाद के पाशर्वनाथ मॉल के पीवीआक सिल्वर सिटी सिनेमा में भी करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने आग लगा दी। इस मॉल के टिकट काउंटर को दो नकाबपोश युवकों ने पेट्रोल डालकर जला डाला।
Next Story
Share it
Top