logo
Breaking

''पद्मावत'' का हार्दिक पटेल ने किया जमकर विरोध, सीएम रुपाणी को लिखा पत्र

हार्दिक ने खत में अपील करते हुए लिखा कि गुजरात में किसी भी हालत में फिल्म रिलीज नहीं होनी चाहिए।

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' पर विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। करणी सेना, राजपूत समाज के बीच गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भी फिल्म का विरोध किया है। हार्दिक ने गुजरीत में फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को खत लिखा।

हार्दिक ने खत में अपील करते हुए लिखा कि गुजरात में किसी भी हालत में फिल्म रिलीज नहीं होनी चाहिए। पद्मावत को लेकर करणी सेना देशभर में विरोध कर रही है। मंगलवार को वीएचपी के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने फिल्म पर रोक लगाने की मांग की थी।
हार्दिक ने विजय रुपाणी को गुजराती भाषा में पत्र लिखा है। उन्होंने लिखा है कि अभी गुजरात में राजपूत समाज और हिंदू समाज की भावनाओं को दुख पहुंचाने वाली फिल्म पद्मावक को लेकर कड़ा विरोध चल रहा है। फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई है। मेरी और आपकी जिम्मेदारी है कि हमारे गौरवपूर्व इतिहास का मजाक न उड़ाया जाए।
हार्दिक ने आगे लिखा कि महारानी पद्मावती खुद राज्य और स्त्रियों के सम्मान के लिए सती हुई थीं। मैं आपसे विनती करता हूं कि कानून व्यवसथा और समाज की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए पद्मावत पर गुजरात में बैन लगाया जाए। गुजरात में पद्मावत रिलीज होगी, तो कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी आपकी होगी।
हार्दिक द्वारा फिल्म पद्मावत का विरोध जताने पर विपक्षी और समर्थक सभी हैरान हैं। हार्दिक ने इस फिल्म को लेकर किसी भी तरह की कोई बयानबाजी नहीं कि लेकिन फिल्म रिलीज के कुछ दिनों पहले गुजरात के सीएम को खत लिखकर फिल्म की रिलीज पर बैन लगाने का आग्रह किया।
Loading...
Share it
Top