Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी कार्यालय पर हार्दिक के कार्यकर्ताओं की दिखी गुंडागर्दी, थाने का किया घेराव

गुजरात में सूरत के वराछा इलाके में बीती रात पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।

बीजेपी कार्यालय पर हार्दिक के कार्यकर्ताओं की दिखी गुंडागर्दी, थाने का किया घेराव

गुजरात में सूरत के वराछा इलाके में बीती रात पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। बीजेपी ऑफिस के उद्घाटन से पहले पाटीदार कार्यकर्ता बाइक से पहुंचकर नारे लगाने लगे।

जिसके बाद पुलिस को उन्हें हटाने के लिए वहां लाठीचार्ज भी करना पड़ा। गुस्साए वर्कर्स ने पुलिस पर पथराव कर दिया। करंज सीट से बीजेपी कैंडिडेट प्रवीण घोघारी के नए ऑफिस के बाहर पास वर्कर्स ने नारेबाजी की और हंगामा किया।

ये भी पढ़ें - यूपी के चित्रकूट में बड़ा रेल हादसा, 13 डिब्बे पटरी से उतरे

बता दें कि सूरत के वराछा में करीब साढ़े 11 बजे पाटीदार अनामत आंदोलन समीति के कार्यकर्ताओं ने हंगामे के बाद पथराव की नौबत आ गई।

विवाद की शुरुआत कामरेज से हुई और करंज में बढ़ गया। करंज सीट से बीजेपी के नए ऑफिस के बाहर पास वर्कर्स ने नारेबाजी की और हंगामा किया तो आरएएफ और पुलिस करीब चार-पांच लोगों को हिरासत में लेकर वराछा थाने ले गई।

इसके बाद प्रदर्शनकारी थाने पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। पुलिस ने लाठीचार्ज कर खदेड़ने की कोशिश की। गुस्साए वर्कर्स ने पुलिस पर पथराव कर दिया।

इसे भी पढ़ें- रजनीकांत – हैलो, मैं रजनीकांत बोल रहा हूं...

वराछा रोड उम्मीदवार धीरू गजेरा और करंज उम्मीदवार भावेश रबारी और पास कन्वीनर अल्पेश कथेरिया सहित करीब 45 लोगों को हिरासत में ले लिया है।

Next Story
Share it
Top