Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

असदुद्दीन ओवैसी के बिगड़े बोल, कहा- नाथूराम गोडसे भारत का नंबर 1 आतंकवादी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 11 2018 3:14PM IST
असदुद्दीन ओवैसी के बिगड़े बोल, कहा- नाथूराम गोडसे भारत का नंबर 1 आतंकवादी
AIMIM के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। औवेसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए नाथूराम गोडसे को भारत का नंबर वन आतंकवादी बताया है। 
 
वहीं ओवैसी ने आगे कहा  कि अगर ऐसा कहने पर पुलिस या कोई राजनीतिक दल मुझे नोटिस भेजता है तो भेज दे। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। ओवैसी ने यह भी कहा कि पिछले 70 सालों से हम लोगों को डराया जा रहा है, लेकिन अब हम डरने वाले नहीं हैं।

 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, AIMIM के अध्यक्ष असुदुद्दीन ओवैसी पुणे में एक जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने कहा कि नाथूराम गोडसे भारत का नंबर एक आतंकवादी था। 
 
ओवैसी ने आगे कहा किसने मारा था महात्मा गांधी को जी को,  इस पर नोटिस देंगे मेरे को आप, मैं पुलिस से पूछना चाह रहा हूं क्या आप मेरे को नोटिस देंगे, मैं गोडसे के खिलाफ बोलूंगा। 
 
हिन्दुस्तान का सबसे बड़ा नंबर वन आतंकवादी नाथूराम गोडसे था, तुम नोटिस दोगे मुझे, दो नोटिस मुझे, नाथूराम गोडसे कौन था। ओवैसी के इस बयान पर जनसभा में मौजूद लोगों ने उनके समर्थन में नारे भी लगाये।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
owesi accused nathuram godse india no 1 terrorist

-Tags:#AIMIM#Asaduddin Owaisi#Nathuram Godse#Mahatma Gandhi
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo