Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''पद्मावत'' विवाद पर बोले ओवैसी, मुसलमानों को राजपूतों से सीख लेने की जरूरत

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि वो पद्मावत बैन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर विचार कर रहे हैं।

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को सुप्रीम कोर्ट ने हरी झंडी दिखा दी है लेकिन इस फिल्म का विरोध अभी भी हो रहा है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों को राजपूतों से सीख लेने की जरूरत है।

ओवैसी ने भंसाली की फिल्म को बकवास बताते हुए कहा कि मुसलमानों को राजपूतों से सीख लेने की जरूरत है। ओवैसी ने समर्थकों से फिल्म न देखने की बात कही है। अहमदाबाद में महाकाल सेना के प्रमुख संजय सिंह राठौर ने कहा कि डेढ़ साल से आंदोलन चल रहा है और फिल्म को किसी भी कीमत पर गुजरात में नहीं चलने देंगे।
इसके साथ ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि वो पद्मावत बैन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर विचार कर रहे हैं। शिवराज ने कहा कि हमने अपने एडवोकेट जनरल को सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर की स्टडी करने को कहा है। मैनें इसे अभी तक नहीं देखा है। हमारी अपनी चिंताएं हैं। स्टडी के बाद हम उच्चतम न्यायालय के सामने अपनी चिंताएं रखेंगे।
इसके साथ ही करणी सेना ने सेंसर बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी को धमकाया है। सुखदेव सिंह ने कहा कि वो प्रसून जोशी को राजस्थान में घुसने नहीं देंगे। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने 4 राज्यों में फिल्म पर लगाए गए बैन को असंवैधानिक बताया है। इसके साथ ही राज्य सरकार को कानून संभालने की जिम्मेदारी दी है।
Next Story
Share it
Top