Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ओवैसी ने पीएम से पूछा, कांग्रेसी नेताओं पर रासुका क्यों नहीं लगाते

हैदराबाद के सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को करारा हमला किया है।

ओवैसी ने पीएम से पूछा, कांग्रेसी नेताओं पर रासुका क्यों नहीं लगाते
X

हैदराबाद के सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को करारा हमला किया है। ओवैसी ने हमला करते हुए कहा है कि अगर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ऐसा लगता है कि कांग्रेस के उच्च नेताओं ने देशद्रोह किया है तो वो उनके खिलाफ एनआईए की जांच क्यों नहीं करवाते और इन गतविधियों को रोक थाम के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई क्यों नहीं करवाते हैं।

पीएम मोदी ने गुजरात चुनावों के दौरान रैलियों में यह आरोप लगाया था कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने मणिशंकर अय्यर के आवास पर पाकिस्तान के उच्चायुक्त के साथ बैठक की थी। उन्होंने यह भी कहा कि पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह अय्यर के आवास पर हुई बैठक में शामिल थे।

यह भी पढ़ेंः गुजरात: बिना इजाजत अहमदाबाद में हार्दिक का रोड शो, रैली में पथराव

रविवार को मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा था कि आखिर पाकिस्तान में सेना और इंटेलिजेंस में उच्च पदों पर रहे लोग गुजरात में अहमद पटेल को सीएम बनाने की मदद की बात क्यों कर रहे हैं।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी सोमवार को एक बयान जारी कर पीएम नरेंद्र मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया और कहा कि वो देश से इस झूठ के लिए माफी मांगें।

मनमोहन सिंह ने बयान में कहा है कि गुजरात चुनाव में राजनीतिक फायदे के लिए मोदी बोल रहे हैं। संवैधानिक पद की गरिमा का भी ख्याल नहीं रखा। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने भी कहा कि गुजरात में साफ तौर पर भाजपा की हार को देख कर मोदी निराश हो गए हैं। और खुद के प्रति सहानुभूति जगाने के लिए इस तरह की भाषा बोल रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story