Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अोम पुरी ने किया शहीद नितिन का अपमान, पूछा आपत्तिजनक सवाल

ओमपुरी ने शहीद जवान नितिन पर कहा था कि किसने उसे फौज में जाने के लिए कहा था?

अोम पुरी ने किया शहीद नितिन का अपमान, पूछा आपत्तिजनक सवाल
X
नई दिल्ली. शहीद सैनिकों के लिए दिए गए विवादास्पद बयान पर बॉलीवुड अभिनेता ओमपुरी घिर गए हैं। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ने एक न्यूज चैनल पर हो रहे डिबेट में बारामूला में हुए शहीद सैनिक नितिन यादव को लेकर कहा था कि, उसे फौज में जाने के लिए किसने कहा था? हालांकि ओम ने अपने बयान पर माफ़ी मांग ली है और कहा कि, 'देश की जनता अगर मुझे कोई सज़ा देना चाहती है तो इसके लिए मैं तैयार हूं।'
बॉलीवुड कलाकर ओम पुरी ने उरी हमले में शहीद जवानों पर पूछे गए एक सवाल पर कहा कि, उनसे किसने कहा था आर्मी में जाने के लिए ? आपको बता दें कि पूरी के इस बयान से देश गुस्से में है। देश भर में ओम पुरी के बयान की कड़ी निंदा हो रही है। बॉलीवुड में भी ओम पुरी के बयान को लेकर नाखुशी जताई जा रही है। नेता से लेकर अभिनेता तक सभी ओम पुरी को उनके बयान के लिए आड़े हाथों ले रहे हैं।
जहां अनुपम खेर ने ट्वीट कर ओम पुरी के बयान पर दुख जताया है। वहीं शहीद को अंतिम विदाई देने इटावा पहुंचे यूपी के कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने भी ओमपुरी के बयान को शर्मनाक बताया। बता दें कि IBN7 के शो 'हम तो पूछेंगे' के दौरान ओमपुरी ने शहीद जवान नितिन पर कहा था कि किसने उसे फौज में जाने के लिए कहा था?
बॉलीवुड कलाकार अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा कि ओमपुरी के बयान से उन्हें दुख पहुंचा। उन्होंने लिखा कि मैं आपकी इज्जत करता हूं, लेकिन कल टीवी पर देश के सैनिक के बारे में आपकी बात सुनकर बहुत दुख हुआ।
आईबीएन7 के खास शो 'हम तो पूछेंगे' में बहस के दौरान अभिनेता ओम पुरी सवालों पर ना सिर्फ झल्ला उठे, बल्कि उन्होंने सैनिकों की शहादत पर बेतुका बयान देते हुए कह दिया कि कौन जबरदस्ती लोगों को फौज में भेजता है, किसने उनसे कहा कि वे फौज में जाएं? यहां तक की ओमपुरी ने भारत के लिए एक नया तरीके से बदला लेने की तरकीब भी सुझाई कि, भारत से 10-11 लोगों को सुसाइड बॉम्बर बनाकर भेज दो ताकि वो पाकिस्तान में जाकर ब्लास्ट कर आएं। बहरहाल सोशल मीडिया पर ओम पुरी के इस बयान की काफी आलोचना हो रही है।
साभार- MM
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story