Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ओला का सफर इतना महंगा कि आ गया 9.15 लाख का बिल

ओला एप ने दिखाया 450 किमी. को 85 हजार किमी. का सफर

ओला का सफर इतना महंगा कि आ गया 9.15 लाख का बिल
नई दिल्ली. हैदराबाद में एक शख्स का ओला कैब में घूमने के दौरान करीब 9 लाख रु. का बिल आया है। इस व्यक्ति ने केवल 450 किलोमीटर का सफर तय किया है। वहीं ओला एप ने 450 किमी. के सफर को 85 हजार किमी दिखाया। ग्राहक ने मामला सुलझने तक बिल भरने से मना कर दिया।
ओला एप से हुई गड़बडी
हैदराबाद के रथीश शेखर को जब सदमा लग गया तब उसे पता चला कि उसके नाम 9 लाख रु. का बिल बना। जानकारी के मुताबिक, ओला कैब के जरिए शेखर ने अपना 450 किलोमीटर का सफर तय किया लेकिन ओला एप में इसे करीब 85 हजार किमी. दिखाया जा रहा है। वही, शेखर के हिसाब से उसका किराया तकरीबन 5 हजार रु. बन रहा है लेकिन कंपनी ने 9 लाख 15 हजार रु. का बिल शेखर के नाम फाड़ दिया है। बता दें कि शेखर ने मामला सुलझने से पहले किराया देने से इंकार कर दिया।
रथीश ने ओला कैब से आना-जाना किया था
गौरतलब है कि 24 अगस्त को शेखर ने जुबली हिल से निजामाबाद के लिए सुबह 7.57 पर अपना सफर शुरु किया था। वहीं शेखर ने बीच में दो घंटे का ब्रेक ले उसी कैब से शाम को 5.16 बजे वापस भी लौटा। शेखर ने बताया है कि उसके चेक करने पर उसके 450 किलोमीटर के सफर के करीब 5 हजार रु. बने। वहीं ओला की ओर से सफर की दूरी 85 हजार किलोमीटर और किराया करीब 9 लाख 15 हजार रु. बताया गया।
दोबारा किया गया चैक
स्टोरीपिक की खबर के अनुसार, शेखर ने कहा कि दोबारा चैक करने में करीब आधे घंटे का समय लगा। वहीं तीन दिन बाद उसे एक ई-मेल भी आया। जानकारी के मुताबिक, ओला सपोर्ट स्टाफ ने इस गलती को कम्प्यूटर में खराबी के कारण बताया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top