Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महिला ने सीएम नवीन पटनायक पर फेंके अंडे, कैच करने लगे बॉडीगार्ड- देखें वीडियो

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर एक कार्यक्रम के दौरान अंडे फेंकने का मामला सामने आया है।

महिला ने सीएम नवीन पटनायक पर फेंके अंडे, कैच करने लगे बॉडीगार्ड- देखें वीडियो

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर एक कार्यक्रम के दौरान अंडे फेंकने का मामला सामने आया है। बुधवार को पटनायक ओडिशा के बालासोर में एक कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे, तभी एक महिला उन पर अंडे फेंकने लगी।

हालांकि मुख्यमंत्री पटनायक के आसपास मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने अंडे को कैच कर लिया। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है।

बताया जाता है कि बुधवार को बालासोर में आयोजित एक कार्यक्रम को सीएम पटनायक संबोधित कर रहे थे, तभी भीड़ में मौजूद एक महिला उन पर अंडे फेंकने लगी। हालांकि अंडे नवीन पटनायक को नहीं लगे।

यह भी पढ़ें- त्रिपुरा विधानसभा चुनाव: वाममोर्चे को शिकस्त देने के लिए भाजपा ने बनाई ये रणनीति

उनके मंच पर आस-पास मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने अंडे कैच कर लिए। इस घटना के बाद नवीन पटनायक ने अपना भाषण भी बीच में रोक दिया। इस दौरान काफी संख्या में लोग मौजूद थे। इस घटना से कार्यक्रम में खलबली मच गई।

पहले भी फेंके गए अंडे

यह पहली बार नहीं है, जब मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर अंडा फेंका गया है। पिछले साल अक्टूबर में मयूरभंज जिले में एक रैली के दौरान भी उन पर अंडा फेंका गया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया था। अंडा फेंकने वाले की पहचान कांग्रेस की स्टूडेंट विंग के मेंबर के तौर पर हुई थी।

अब तक 16 नेताओं पर फेंके अंडे

यहां नेताओं और मंत्रियों पर अंडे फेंकने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मंगलवार को विधानसभा में एक प्रश्न के जवाब में बताया कि ओडिशा में अब तक 16 नेताओं और मंत्रियों पर अंडे फेंके जा चुके हैं।

इस करतूत को अंजाम देने वालों की सूची में सत्ताधारी पार्टी बीजद के अलावा कांग्रेस और भाजपा भी शामिल है।

Loading...
Share it
Top