Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

9/11 के मास्टरमाइंड ने ओबामा को बताया ''सांपों का शहंशाह''

खालिद ने अमेरिका को लिखा 18 पेज का खत।

9/11 के मास्टरमाइंड ने ओबामा को बताया
वॉशिंगटन. खुद को 9/11 का मास्टरमाइंड बताने वाले खालिद शेख मोहम्मद ने व्हाइट हॉउस को एक पत्र लिखा है। यह पत्र खालिद ने तीन साल के पहले व्हाइट हाउस लिखा था जो अब जाकर पहुंचा है। 18 पेज का यह पत्र उसने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को संबोधित करते हुए लिखा था। जिसमें खालिद ने ओबामा को साँपों का शहंशाह बताया है।
अमेरिका को एक दमनकरी और अत्याचारी देश बताते हुए उसने कहा कि अमेरिका में मुस्लिमो को प्रताड़ित किया जाता है। विश्व में हुए कई युद्धो के लिए अमेरिका की विदेशनीति जिम्मेदार है। अमेरिका अपने व्यावसायिक हितों के लिए अनेक देशो पर अत्याचार करता है। अमेरिका में हुए 9/11 के आतंकवादी हमले के बारे में बताते हुए उसने आगे लिखा कि हमने इस लड़ाई कि शुरुआत नहीं की है। 2001 हुए हमले के लिए उसने मुस्लिम देशो के प्रति अमेरिका के तानाशाही रवैये को जिम्मेदार बताया।
अमेरिका को क्रूर और बर्बर देश बताते हुए खालिद ने लिखा कि हिरोशिमा ,नागासाकी से लेकर वियतनाम तक हर युद्ध के लिए अमेरिका ही जिम्मेदार है। विमान अपहरण और 9/11 की साजिश रचने जैसे कई गंभीर मामलो में आरोपी मोहम्मद ने अपने पत्र में ओबामा को संबोधित करते हुए उन्हें 'सांपों का मुखिया' (हेड आफ स्नेक) तक कहा है। उसने कहा कि यदि अमेरिका की अदालत मुझे फांसी कि सजा भी देती है तो भी मुझे कोई अफसोस नहीं होगा। हालांकि व्हाइट हाउस ने खालिद शेख मोहम्मद के पत्र मिलने की बात तो स्वीकार की है, लेकिन अभी उस पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top