Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Video: छूट पर मची लूट, बुलानी पड़ी पुलिस- वीडियो हुआ वायरल

फ्रांस के सुपरमार्केट में इन दिनों लूट मची हुई है। यहां भीड़, धक्का-मुक्की और लोगों का आपस में भीड़ना जैसे आम हो गया है।

Video: छूट पर मची लूट, बुलानी पड़ी पुलिस- वीडियो हुआ वायरल

फ्रांस के सुपरमार्केट में इन दिनों लूट मची हुई है। यहां भीड़, धक्का-मुक्की और लोगों का आपस में भीड़ना जैसे आम हो गया है। इतना ही नहीं एक जगह तो हालात इतने बेकाबू हो गए कि पुलिस को बुलाना पड़ गया।

ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि यहां एक खाने की चीज पर डिस्काउंट मिल रहा है। न्यूटेला पर आज कल इंटरमार्चे सुपरमार्केट्स में करीब 70% की छूट मिल रही है, जिसके बाद यह 4.50 यूरो (करीब 355 रुपए) के बजाय 1.40 यूरो (लगभग 110 रुपए) का मिल रहा है।

स्थानीय मीडिया को एक अपभोक्ता ने बताया कि यहां लोग जंगलियों जैसा बर्ताव कर रहे हैं। एक महिला के तो लोगो ने बाल तक खींच लिए। वहीं एक अन्य बुजुर्ग महिला अपने सिर पर सामान का डिब्बा लेकर गई और एक शख्स हाथों में न्यूटेला भर कर ले गया।

देशभर के स्टोर्स का यही हाल है, कुछ जगह तो नौबत दंगे जैसी नजर आ रही है। शुक्रवार को भी सुपरमार्केट्स में छूट वाले न्यूटेला के डिब्बों की खोज जारी रही। आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे न्यूटेला पाने के लिए लोग धक्का-मुक्की कर रहे थे...

बता दें कि Nutella खाने में मीठा होता है। ये चॉकलेट फ्लेवर का होता है, जिसे ब्रेड, टोस्ट या अन्य चीजों पर लगा कर खाया जाता है। न्यूटेला को इटली की कंपनी फेर्रेरो ने पहली बार 1940 में बनाया था। इस घटना के बाद कंपनी ने गुरुवार को हिंसा के लिए माफी मांगी लेकिन ये भी स्पष्ट किया कि डिस्काउंट इंटरमार्चे सुपरमार्केट्स की ओर से दिया गया था।

Next Story
Top