Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''राफेल डील'' में चवन्नी तक का घोटाला नहीं हुआ है: अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि राफेल सौदे (Rafale Deal) में चवन्नी तक का घोटाला नहीं है, कांग्रेस पार्टी झूठे आरोप लगा रही है।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि राफेल सौदे (Rafale Deal) में चवन्नी तक का घोटाला नहीं है, कांग्रेस पार्टी झूठे आरोप लगा रही है। अमित शाह (Amit Shah) ने कहा रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने देश की संसद में कांग्रेस के सभी आरोपों को झूठा भी साबित कर दिया है।

अमित शाह (Amit Shah) ने दादर और नगर हवेली में कहा कि हमारे लिए भारत माता की सुरक्षा सबसे बड़ी प्राथमिकता है, उसके बाद हमारे लिए चुनाव जीतना आता है। देश को मोदी जी के नेतृत्व वाली मजबूत सरकार चाहिए नाकि कोई मजबूर सरकार।

ममता के 'पीएम' बनने वाले बयान पर भाजपा अध्यक्ष ने दी सफाई

अमित शाह (Amit Shah) ने आगे कहा कि देश में एक के बाद एक घोटाला करने वाली कांग्रेस पार्टी आज हम पर आरोप लगा रही है लेकिन देश की जनता सब जानती है वो कांग्रेस के बहकावे में आने वाली नहीं है।

उन्होंने कहा कि वर्षों तक देश में कांग्रेस की सरकारें चली लेकिन उन्होंने देश के गरीबों के स्वास्थ्य की कभी चिंता नहीं की, मोदी सरकार ने देश के 50 करोड़ लोगों को स्वास्थ्य की सुरक्षा दी है।

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि पिछले 4.5 साल में मोदी सरकार ने देश के हर क्षेत्र में काम करने का काम किया है। देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करने का काम और देश का गौरव बढ़ाने का काम हमने किया है।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top