Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''अयोध्या में राम मंदिर नहीं तो हिंदुओं का वोट नहीं'': प्रवीण तोगडिय़ा

अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगडिय़ा ने शुक्रवार को कहा कि अबकी बार पब्लिक की सरकार होगी तथा गांवों एवं शहरों में ''अयोध्या में राममंदिर नहीं तो हिंदुओं का वोट नहीं'' के होर्डिंग लगाए जाएंगे।

अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगडिय़ा ने शुक्रवार को कहा कि अबकी बार पब्लिक की सरकार होगी तथा गांवों एवं शहरों में 'अयोध्या में राममंदिर नहीं तो हिंदुओं का वोट नहीं' के होर्डिंग लगाए जाएंगे।

प्रवीण तोगडिय़ा ने राष्ट्रीय बजरंग दल के 22 विधानसभा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर हम बनवाएंगे, इसके लिए गांवों और शहरों में कार्यकर्ता होर्डिंग लगाएं कि अयोध्या में राम मंदिर नहीं तो हिंदुओं का वोट नहीं।

Lok Sabha Elections 2019 Date : लोकसभा चुनाव 2019 कब है, संशय खत्म, मार्च में 6-7 चरणों में होंगे चुनाव : EC

प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि अयोध्या में राम, किसानों को दाम तथा युवाओं को काम मिलना चाहिए। इसके लिए पब्लिक की सरकार आना जरूरी है। कार्यक्रम में उनके साथ कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए, अबकी बार पब्लिक की सरकार।

तोगडिय़ा ने कहा कि राम मंदिर के लिए बड़ी संख्या में हिंदुओं को एकजुट करने की जरूरत है, इसके लिए कार्यकर्ता सोशल मीडिया का इस्तेमाल करें।

Share it
Top