Top

राम रहीम ने खेला दांव, दोनों दुष्कर्म पीड़ित साध्वियों पर नया पैतरा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 10 2017 6:57PM IST
राम रहीम ने खेला दांव, दोनों दुष्कर्म पीड़ित साध्वियों पर नया पैतरा

राम रहीम ने कोर्ट में चौंकाने वाला बयान दिया है। दो साध्वियों से दुष्कर्म मामले में उस पर लगे जुर्माने को भरने में वह खुद को अक्षम बता रहा है। उसने सोमवार को हुई सुनवाई साध्‍वियों को पैसे देने में खुद असमर्थ बताया।

ये भी पढ़ें - हनीप्रीत और विपासना के बीच है छत्तीस का आंकड़ा, जानें क्यों जांच में शामिल नहीं हुई डेरा चेयरमैन

कोर्ट में राम रहीम के वकील ने बताया कि उसके पास जुर्माना भरने के लिए भी पैसा नहीं है। उन्होंने कहा कि उनके इतने हालात ठीक नहीं है कि वो दो साध्वियों को 30 लाख रुपया दे सकें।

गौरतलब है मामले में पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट ने राम रहीम पर जुर्माना लगाया था, जिसके तहत पीड़िताओं को दिए जाने वाली जुर्माना राशि जमा करने के लिए कहा है। 

ये भी पढ़ें - हनीप्रीत इन्सां ने अभी तक नहीं खोला मुंह, सिर्फ इतने सवालों के दिए हैं जवाब

लेकिन कोर्ट में राम रहीम के वकील एस के गर्ग ने कहा कि डेरा की सारी संपत्ति को अटैच करने के बाद अब उनके मुवक्किल के पास रेप पीड़िताओं को पैसा देने की हालत नहीं है। 

उन्होंने कोर्ट में कहा कि डेरा प्रमुख राम रहीम ने दुनिया से पूरी तरह संन्यास ले लिया है। जबकि सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कहा कि राम रहीम को ये पैसा 2 महीने के अंदर बैंक में जमा करना होगा, ताकि पूरा पैसा रेप पीड़िताओं को मिल सके।

कोर्ट ने आगे यह भी कहा कि अगर राम रहीम को पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट से कोई राहत मिलती है तो ये पैसा ब्याज समेत वापस कर दिया जाएगा। नहीं तो ये पूरा पैसा पीड़िताओं को दिया जाएगा। जबतक आप इस पैसे की एफडी कराएं।

जज सुर्या कांत और सुधीर मिश्रा की बैंच ने सीबीआई को नोटिस जारी किया है। राम रहीम ने पंचकुला सीबीआई कोर्ट से 20 साल की सजा के लिए पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी।  

वहीं उससे पहले बीते 4 अक्टूबर को सीबीआई कोर्ट के फैसले के खिलाफ पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में राम रहीम की सजा के खिलाफ दोनों रेप पीड़िताओं ने भी याचिका दायर की थी।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
no money to pay fine dera chief ram rahim singh tells in court

-Tags:#Ram Rahim#Court#Panchkula#CBI Court

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo