logo
Breaking

पाकिस्तान आतंक का समर्थन करेगा, तो फिर मानवता का व्यवहार करने का क्या मतलब: नितिन गडकरी

भारत के सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार को पाकिस्तान का पानी रोके जाने वाले सवाल पर कहा कि यह निर्णय केवल मेरे डिपार्टमेंट का नहीं है।

पाकिस्तान आतंक का समर्थन करेगा, तो फिर मानवता का व्यवहार करने का क्या मतलब: नितिन गडकरी

भारत के सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार को पाकिस्तान का पानी रोके जाने वाले सवाल पर कहा कि यह निर्णय केवल मेरे डिपार्टमेंट का नहीं है। सरकार और पीएम के लेवल पर निर्णय होगा, पर मैंने अपने डिपार्टमेंट से कहा कि पाकिस्तान का जो इनके अधिकार का भी पानी जा रहा था वो कहां-कहां रोक सकते हैं उसका टेक्निकल डिजाइन बनाने की तैयारी करो। उन्होंने आगे कहा कि अगर इसी तरह से वो बर्ताव करेंगे और आतंकवाद का समर्थन करेंगे तो फिर उनके साथ मानवता का व्यवहार करने का क्या मतलब है।

बीती गुरुवार को नितिन गडकरी ट्वीट करते हुए लिखा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार ने पाकिस्तान की ओर बहने वाले हमारे हिस्से के पानी को रोकने का फैसला किया है। हम पूर्वी नदियों की धारा को बदल देंगे और उसे जम्मू कश्मीर और पंजाब में अपने लोगों तक पहुंचाएंगे।

जैसा की आप जानते हैं कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद से पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा है। देश के लोग पाकिस्तान से किसी भी तरह का व्यापार नहीं करने और पाकिस्तान की ओर जाने वाली नदियों के पानी के रोकने की मांग कर रहे हैं।जिसका असर भी देखने को मिला। इसी कारण भारत से पाकिस्तान को निर्यात होने वाला बहुत सा सामान सीमा से लौटाया जा रहा है। इसी कारण केंद्र सरकार ने पाकिस्तान की ओर बहने वाले हमारे हिस्से के पानी को रोकने का फैसला किया है।

Loading...
Share it
Top