Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कर्ज माफी पर राहुल के ट्वीट पर NITI आयोग के उपाध्यक्ष ने कहा- ''मानो ना मानो मैं ही चैंपियन''

नेशनल इंस्टिट्यूट फॉर ट्रांसफॉर्मिंग इंडिया (नीति आयोग) के उपाध्यक्ष राजीव कुमार ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के किसानों के लोन माफी वाले ट्वीट पर कहा कि ''मैं क्या कह सकता हूं? यह ''मानो ना मानो मै ही चैंपियन'' जैसा है।

कर्ज माफी पर राहुल के ट्वीट पर NITI आयोग के उपाध्यक्ष ने कहा-

नेशनल इंस्टिट्यूट फॉर ट्रांसफॉर्मिंग इंडिया (नीति आयोग) के उपाध्यक्ष राजीव कुमार ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के किसानों के लोन माफी वाले ट्वीट पर कहा कि 'मैं क्या कह सकता हूं? यह 'मानो ना मानो मै ही चैंपियन' जैसा है।

नीति आयोग (NITI Aayog) के उपाध्यक्ष राजीव कुमार ने ऋण माफी के राहुल गांधी के बयान पर कहा कि सरकार सबकुछ देखने के बाद ही कदम उठाती है। मोदी सरकार की तारीफ करते हुए राजीव कुमार ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि किसी भी अन्य सरकार ने कभी भी किसानों के लिए इतना काम किया है जितना वर्तमान सरकार कर रही है।

राहुल गांधी के सवाल का जवाब देते हुए नीति आयोग (NITI Aayog) के उपाध्यक्ष राजीव कुमार ने कहा कि मोदी सरकार के आलावा अन्य किसी भी सरकार ने स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट की सिफारिशों को स्वीकार नहीं किया, मोदी सरकार ने किसानों के लिए 10.50 लाख करोड़ रुपये का क्रेडिट बढ़ाया है। राजीव कुमार ने आगे कहा कि राहुल गांधी की सरकारों को अपना काम करना चाहिए और अन्य सरकारें अपना काम करेंगी।

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद कर्ज माफी की घोषणा के बाद मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि कांग्रेस पार्टी ने असम और गुजरात के मुख्यमंत्रियों को नींद से जगाने का काम किया हैं। राहुल गांधी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मामले में अभी भी सो रहे हैं। हम उन्हें भी जगाएंगे।

Next Story
Share it
Top