Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

निसान ने लॉन्च की ब्लैक रंग के इंटीरियर के साथ डैटसन रेडी-गो

रेडी-गो के स्पोर्टी वर्जन में कई कॉस्मेटिक अपग्रेड किए गए हैं।

निसान ने लॉन्च की ब्लैक रंग के इंटीरियर के साथ डैटसन रेडी-गो
नई दिल्ली. कार निर्माता कंपनी निसान ने डैटसन रेडी-गो स्पोर्ट कार लॉन्च की है। यह कार कंपनी की हाल में आई हैचबैक कार रेडी-गो का लिमिटेड एडिशन है। इसकी दिल्ली के शोरूम में कीमत 3.49 लाख रुपए है। यह बाजार में फेस्टिव सीजन में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। इसकी लॉन्चिंग के मौके पर ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक मौजूद थीं। साक्षी मलिक को रेडी-गो स्पोर्ट का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है।
thehindu के अनुसार, इस कार में कंपनी ने ब्लैक रंग का स्पेशल इंटीरियर, रेड थीम ग्रिल और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचरों की सुविधा दी है। रेडी-गो के स्पोर्टी वर्जन में कई कॉस्मेटिक अपग्रेड किए गए हैं। रिमोट की-लेस एंट्री और ब्लूटूथ ऑडियो सिस्टम समेत कई आकर्षक फीचर्स हैं। यह कार रूबी, ह्वाइट और ग्रे कलर में उपलब्ध होगी। डैटसन रेडी-गो पांच ट्रिम लेवल डी, ए, टी, टी (ओ) और एस में उपलब्ध है।
799 सीसी का पेट्रोल इंजन है, जो 53 बीएचपी पावर और 72एनएम टॉर्क देता है। यह कार पॉवर और माइलेज के मामले में काफी बेहतर है। कंपनी के मुताबिक कार का माइलेज 25 का है। फिलहाल इस कार में 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन लगे है। कंपनी जल्द ही इस कार को AMT के साथ लॉन्च कर सकती है।
AMT वाले मॉडल की अनुमानित कीमत 3.50 लाख रुपए से ऊपर हो सकती है। इसे अगले साल मार्च-अप्रैल में उतारा जा सकता है। रेडी-गो का सीधा मुकाबला रेनो की क्विड, मारुति सुजुकी आल्टो 800 और हुंडई की स्टाइलिश कार EON से होगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
hari bhoomi
Share it
Top