Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस के डीएनए में है गुजरात और गुजरातियों का विरोध करना : निर्मला सीतारमण

भाजपा की वरिष्ठ नेता और केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज अहमदाबाद में कांग्रेस पर बड़ा हमला किया।

कांग्रेस के डीएनए में है गुजरात और गुजरातियों का विरोध करना : निर्मला सीतारमण

भाजपा की वरिष्ठ नेता और केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज अहमदाबाद में कांग्रेस पर बड़ा हमला किया। उन्होंने कहा कि गुजरात और गुजरातियों का विरोध करना कांग्रेस पार्टी के डीएनए में रमा हुआ है।

यह भी पढ़ें: ऑड-ईवन नियम लागू करने पर केजरीवाल सरकार ने हाथ खड़े किए

गुजरात चुनाव में भाजपा के प्रचार के लिए आईं रक्षा मंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने गुजरात और गुजरातियों के साथ हमेशा अन्याय किया है। सच्चाई तो यह है कि कांग्रेस के डीएनए में गुजरातियों का विरोध है।

यह भी पढ़ें: नाखुश राहुल गांधी बोले- हिंदुस्तान को नहीं चाहिए 5 अलग-अलग टैक्स

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सरदार पटेल को भारत रत्न वंचित रखा। नर्मदा नियंत्रण प्राधिकार के कई अहम फैसलों को भी मंजूरी नहीं दी। सीतारमण ने सवाल किया कि लगातार गुजरात विरोधी काम करने के बावजूद कांग्रेसी नेता बेशर्मी से प्रदेश के लोगों से आंख में आंख मिला कर बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जीएसटी की दरों में बड़ा बदलाव, एक नजर खास-खास बातों पर

उन्होंने कहा कि उपमा के तौर पर कहा जाये तो कांग्रेस के डीएनए में ही गुजरात का विरोध रहा है। लगातार गुजरात विरोधी काम करने के बाद अब इसके नेता कैसे राज्य के लोगों से आंख में आंख मिला कर बात कर पा रहे हैं।

रक्षा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस नेता बिना सोचे विचारे ही गुजरात में गलत बयानी करते फिर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इससे पहले केंद्र की यूपीए सरकार ने अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर भी गुजरात के साथ सौतेला बर्ताव किया।

Share it
Top