Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लंदन की सड़कों पर बेखौफ घुम रहा नीरव मोदी, कांग्रेस बोली- ''मोदी है तो मुमकिन है''

कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा कि टेलीग्राफ (Telegraph) के पत्रकार नीरव मोदी को ट्रैक करने में कामयाब रहे। लेकिन मोदी सरकार ऐसा क्यों नहीं कर पाई?

लंदन की सड़कों पर बेखौफ घुम रहा नीरव मोदी, कांग्रेस बोली-

कांग्रेस ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि इस सरकार में हजारों करोड़ रुपये लूटकर ऐशगाह में जिंदगी बिताना इस सरकार में ही मुमकिन है।

कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा कि टेलीग्राफ (Telegraph) के पत्रकार नीरव मोदी को ट्रैक करने में कामयाब रहे। लेकिन मोदी सरकार ऐसा क्यों नहीं कर पाई? मोदी किसकी रक्षा करने की कोशिश कर रहे हैं? नीरव मोदी की या उसे भगाने वाले लोगों की। मोदी सरकार ऐसा क्यों नहीं कर पाई? मोदी किसकी रक्षा करने की कोशिश कर रहे हैं? खुद नीरव मोदी या उन्हें भागने वाले लोग?

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाल ने ट्वीट कर लिखा कि देश का 23,000 करोड़ लूट कर ले जाओ, बग़ैर रोक-टोक देश से भाग जाओ, फिर PM के साथ विदेश में फ़ोटो खिचवाओ, लंदन में 73 करोड़ के ऐशगाह में ज़िंदगी बिताओ, बुझो, मैं कौन हूं, अरे छोटा मोदी, और कौन! जब मोदी भए कौतवाल, तो डर काहे का, मोदी है तो मुमकिन है!

बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) को 13 हजार करोड़ का चूना लगाकर हीरा कारोबारी लंदन में रहकर ऐश की जिंदगी जी रहा है और बैखोफ सड़कों पर घुम रहा है। नीरव मोदी को लंदन की सड़कों पर घुमने का वीडियो भी सामने आया है। अंग्रेजी अखबार संवाददाता ने नीरव मोदी को जब लंदन की सड़कों पर देखा तो उसने घोटालों से जुड़े कई सवाल किए लेकिन नीरव मोदी बोलता रहा सॉरी नो कमेंट्स।

Loading...
Share it
Top