logo
Breaking

PNB घोटाला: भगोड़ा नीरव मोदी लंदन में गिरफ्तार Watch Video

पीएनबी घोटाले (PNB Scam) के मुख्य आरोपी और फरार हीरा कारोबारी नीरव मोदी (Nirav Modi) को लंदन में गिरफ्तार कर लिया गया है। नीरव मोदी (Nirav Modi) की गिरफ्तारी के लिए लंदन की एक अदालत ने वारंट जारी किया था। जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया है।

PNB घोटाला: भगोड़ा नीरव मोदी लंदन में गिरफ्तार Watch Video

Nirav Modi Arrested in London

पीएनबी घोटाले (PNB Scam) के मुख्य आरोपी और फरार हीरा कारोबारी नीरव मोदी (Nirav Modi) को लंदन में गिरफ्तार कर लिया गया है। नीरव मोदी (Nirav Modi) की गिरफ्तारी के लिए लंदन की एक अदालत ने वारंट जारी किया था। जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया है। नीरव मोदी को स्थानीय समयानुसार सुबह 11.20 बजे लंदन के वेस्टमिंस्टर कोर्ट में पेश किया जाएगा। नीरव मोदी की जमानत याचिका लंदन की आदालत ने खारिज कर दी है।

सूत्रों का कहना था कि (ED) के दबाव में कोर्ट ने अरेस्ट वारंट जारी किया था। बता दें कि भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी को लंदन में घूमते हुए देखा गया था। वह वहां किराए के एक मकान में रहता है। भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी से ब्रिटिश न्यूज पेपर द टेलीग्राफ ने मुलाकात की थी।

इतना ही नहीं पत्रकार ने कई सवाल भी किए थे लेकिन नीरव मोदी ने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया था। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि नीरव मोदी लंदन के एक इलाके में अपना हीरों का कारोबार चला रहा है। नीरव मोदी पर आरोप है कि वह पंजाब नेशनल बैंक को 13000 करोड़ रुपए का चूना लगाकर भाग गया है।

Share it
Top