Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राष्ट्रपति ट्रंप से अफेयर की खबरों पर हेली का विरोधियों को करारा जवाब

यूएन में अमेरिकी एम्बेसडर निक्की हेली ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ अफेयर की खबरों को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

राष्ट्रपति ट्रंप से अफेयर की खबरों पर हेली का विरोधियों को करारा जवाब

यूएन में अमेरिकी एम्बेसडर निक्की हेली ने अपने साथ राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अफेयर की खबरों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। निक्की हेली ने राष्ट्रपति ट्रंप के साथ अफेयर की बातों को बकवास बताया है और काफी अपमानजनक बताया है।

हेली ने 'वूमन रुल्स' कार्यक्रम के दौरान इस बात पर चर्चा की। गार्जियन की रिपोर्ट के मुताबिक, हेली ने कहा कि इस तरह की अफवाहें एक मजबूत महिला के लिए काफी चुनौतीपूर्ण होती हैं। जो अपने काम के दम पर सभी कामों को संभालती हैं।

यह भी पढ़ें- कर्नाटक का रण जीतने के लिए राहुल गांधी ने कसी कमर, कार्यकर्ताओं से मांगा जनता का घोषणापत्र

उन्होंने आगे कहा कि ये बिलकुल भी सच नहीं है। मेरी जिंदगी का हर बिंदू मैं गौर कर चुकी हूं कि यदि आपका दिमाग बोलता है और आप इससे मजबूत होती हैं और आप कहते हैं क्या आप इस पर विश्वास करते हैं। तो मैं कह सकती हूं कि इस तरह के लोगों की संख्या बहुत कम होती है।

बता दें कि निक्की हेली और ट्रंप के अफेयर के बारे में माइकल वॉल्फ ने टिप्पणी की थी। लेखक की किताब 'फायर एंड फरी इनसाइड द ट्रंप व्हाइट हाउस' में इस बात का खुलासा किया गया है।

यह भी पढ़ें- गणतंत्र दिवस पर भारत-पाकिस्तान के बीच हुई फ्लैग मीटिंग

एक इंटरव्यू में वॉल्फ ने दावा किया था कि ट्रंप का एक्सट्रामेटेरियल अफेयर है। उन्होंने ये दावा अपनी किताब में भी किया है। लेकिन वो इसे सिद्ध करने में सफल नहीं हुए। लेकिन उनकी किताब के मुताबिक, जिस महिला का जिक्र हुआ है वो हेली ही हैं।

उन्होंने किताब में लिखा है कि ट्रंप और हेली एयर फोर्स वन में एक साथ अकेले टाइम बिता चुके हैं। यहां निक्की ने इस बात को लेकर आगे कहा कि क्या मैं इस तरह की चीजे पसंद करती हूं, उन्होंने कहा कि नहीं, क्या ये सही है नहीं। क्या इस तरह की चीजे मुझे कमजोर और नीचे ले जाती हैं।

Next Story
Top