Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

केरल: पति ने जबरन करवाया पत्नी का धर्म परिवर्तन, ISIS को बेचने की कोशिश

केरल में एक महिला का जबरन धर्म परिवर्तन करा उसे आइसिस को बेचने की कोशिश का मामला सामने आया है।

केरल: पति ने जबरन करवाया पत्नी का धर्म परिवर्तन, ISIS को बेचने की कोशिश

केरल में एक महिला का जबरन धर्म परिवर्तन करा उसे आइसिस को बेचने की कोशिश का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि उसके पति ने जबरन उसका धर्म परिवर्तन करवाया और उसे आतंकी संगठन को बेचने की कोशिश की।

महिला ने बताया कि उसके पति रियाज अहमद (26) ने उसे मुस्लिम बनाने के बाद सीरिया में आतंकी संगठन को बेचने का षड्यंत्र रचा। केरल के पथानामथिट्टा की रहने वाली महिला ने केरला हाईकोर्ट में पति के खिलाफ याचिका दायर की है।

इस याचिका में महिला का कहना है कि वह जबरन धर्मांतरण, झूठी शादी और यौन शोषण की पीड़िता है। उसने आगे कहा है कि उसे सऊदी अरब ले जाकर प्रताड़ित किया गया और पति के ऑर्डर पर 2 आरोपियों द्वारा धार्मिक केंद्र ले जाया गया।

महिला के मुताबिक, सऊदी में उसे एक कमरे में कैद किया गया था लेकिन वह किसी तरह वहां से निकलने में सफल रही। वहां से भागकर उसने केरला में अपने परिजनों को फोन किया। NRI की मदद से उसे सऊदी अरब से बचाया गया और भारत वापस लाया जा सका।

पीड़ित महिला के पिता ने केरल हाईकोर्ट में याचिका दायर करके राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) द्वारा इस मामले की जांच करने को कहा है। बता दें कि दिसंबर महीने में इस मामले से संबंधित केरला हाईकोर्ट ने एक केस दर्ज किया था।

अंतर्राष्ट्रीय आपराधिक पुलिस संगठन को इंटरपोल ने कम्युनिकेट कर पीड़ित महिला के पति को प्रत्यर्पित करने को कहा है। बताया जा रहा है कि वो फिलहाल जेद्दाह में है।

Next Story
Share it
Top