Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

टेरर फंडिंग के तार हिजबुल आतंकी सलाउद्दीन के बेटे शाहिद यूसुफ से जुड़े, NIA पूछताछ में जुटी

NIA ने आतंकी सलाउद्दीन के बेटे शाहिद यूसुफ को पूछताछ के दौरान ही गिरफ्तार कर लिया है।

टेरर फंडिंग के तार हिजबुल आतंकी सलाउद्दीन के बेटे शाहिद यूसुफ से जुड़े, NIA पूछताछ में जुटी

आतंकवादी फंडिंग के तार हिजबुल आतंकवादी सैयद सलाउद्दीन के बेटे शाहिद यूसुफ से जुड़ते नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि जांच एजेंसी NIA ने दिल्ली में शाहिद यूसुफ से पूछताछ शुरू कर दी है। सुनने में आ रहा है कि NIA ने उसे पूछताछ के दौरान ही गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: जानिए, हुर्रियत नेताओं, कश्मीरी नौजवानों पर क्या है दिनेश्वर शर्मा की सोच?सूत्रों की मानें तो 37 वर्षीय शाहिद यूसुफ ने आतंकवादी फंडिंग को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। इसके साथ ही NIA को बड़े सुराग भी मिले हैं। यही वजह है कि यूसुफ को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि आतंकवादी फंडिंग को लेकर हुर्रियत नेताओं से भी पूछताछ हो रही है। बता दें कि केंद्र की मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर में आतंकवाद पर नकेल कसने के लिए व्यापक रणनीति तैयार की है। इसके तहत आतंकियों की फंडिंग को हर तरह से रोका जा रहा है। एनआईए को खास तौर पर इस काम के लिए लगाया गया है।

यह भी पढ़ें: विवादित बिल को लेकर चौतरफा आलोचनाओं के बाद बैकफुट पर आई वसुंधरा सरकारवहीं, केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर में सभी पक्षों से बातचीत शुरू करने के लिए पूर्व आईबी प्रमुख दिनेश्वर शर्मा को वार्ताकार नियुक्त किया है। दिनेश्वर शर्मा जल्द ही जम्मू कश्मीर में शांति बहाली और भटके युवाओं को रास्ते पर लाने के लिए व्यापक बातचीत का दौर शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें: ताजमहल के आस-पास की पार्किंग पर चलेगा बुलडोजर, सुप्रीम कोर्ट सख्त

Loading...
Share it
Top