logo
Breaking

ठाकरे ने कहा- पप्पू परम पू्ज्य हो गया, ट्विटर पर ट्रेंड में आते ही बने ''पप्पू जोक्स''

राज ठाकरे ने कहा कि ''पप्पू'' अब परम पूज्य को गया है। ठाकरे के इस बयान के बाद से पप्पू शब्द लगातार ट्विटर और बाकी सोशल साइट्स पर ट्रेंड में है।

ठाकरे ने कहा- पप्पू परम पू्ज्य हो गया, ट्विटर पर ट्रेंड में आते ही बने

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने बड़ी जीत हासिल की है। राजस्थान, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की शानदार जीत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार सुर्खियों में हैं। इसी बीच मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए उन्हें 'पप्पू' कहा है।

ठाकरे ने कहा कि 'पप्पू' अब परम पूज्य को गया है। ठाकरे के इस बयान के बाद से पप्पू शब्द लगातार ट्विटर और बाकी सोशल साइट्स पर ट्रेंड में है।

राहुल गांधी को विरोधी पक्ष के लोग कटाक्ष के तौर पर 'पप्पू' शब्द का इस्तेमाल करते हैं। पर इधर 2018 विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने शानदार प्रदर्शन किया है। जिसका पूरा श्रेय राहुल गांधी को जाता है ऐसे में लोग पप्पू पास हो गया कहकर सोशल मीडिया पर तंज कस रहे हैं।

राजस्थान, छत्तीसगढ़ के अलावा मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस ने जीत हासिल की है। इतना ही नहीं छोटी-छोटी पार्टियां और निर्दलीय उम्मीदवारों के समर्थन से मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस सरकार बनाने की ओर अग्रसर है।

दूसरी तरफ चुनावी नतीजे आते ही सोशल मीडिया पर 'पप्पू पास हो गया' के जोक्स बनने लगे। तो बहती गंगा में राज ठाकरे ने भी हाथ धो लिए। ठाकरे ने कहा, 'गुजरात में राहुल गांधी अकेले थे, यहां तक कि कर्नाटक और अब यहां भी। अब 'पप्‍पू परमपूज्‍य' हो गया है। क्‍या उनके नेतृत्‍व को राष्‍ट्रीय स्‍तर पर स्‍वीकार किया जाएगा? आप देख रहे हैं।' इसके अलावा उन्‍होंने बीजेपी पर भी तीखा हमला बोला।

सोशल मीडिया पर राहुल गांधी को लेकर लगातार जोक्स बनाए जा रहे हैं।

इतना ही नहीं इन जोक्स को राहुल गांधी के कुछ बयानों से भी जोड़ा जा रहा है। चुनावी नतीजों के बाद से ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसी सोशल साइट्स पर पप्पू शब्द ट्रेंड कर रहा है।

Loading...
Share it
Top