Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हार्दिक का कांग्रेस को अल्टीमेटम, आरक्षण पर कांग्रेस को चुनाव से पहले रुख साफ करना होगा

हार्दिक ने ट्विट कर कहा कि कांग्रेस को 3 नवंबर 2017 तक संवैधानिक रूप से आरक्षण देने के अपने प्रताव को साफ कर बताना होगा।

हार्दिक का कांग्रेस को अल्टीमेटम, आरक्षण पर कांग्रेस को चुनाव से पहले रुख साफ करना होगा

पार्टीदार नेता हार्दिक पटेल ने शनिवार को अपना अल्टूमेटमकांग्रेस को दे दिया हैं पटेल ने 3 नंवबर तक कांग्रेस से ये भी साफ कर दिया है कि गुजरात की सत्ता में आने पर वे पटेल समूहदाय के लोगो को आरक्षण देगी या नहीं। हार्दिक ने ट्विट कर कहा कि कांग्रेस को 3 नवंबर 2017 तक संवैधानिक रूप से आरक्षण देने के अपने प्रताव को साफ कर बताना होगा।

हार्दिक पटेल ने ये भी कहा कि अगर कांग्रेस अपनी बात को साफ तरह से नहीं बताएगी तो इसको भी सूरत में जो हाल अमित शाह का हुआ है वे ही होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पटेल समूहदाय के लोगो के लिए कोटे पर अपना रुख साफ कर देती है तो उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सर्मथन देने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

गौरतलब है कि सूरत और करमसाड में हुई अमित शाह की रैली में भाषण के दौरान आंदलोनकारी पटेल युवकों ने काफी हंगामा किया था, जिस कारण शाह का भाषण बाधित हुआ था। इसके अलावा भी दार अनामत आंदोलन समिति (पास) के कुछ सदस्यों ने पिछले साल 8 सितंबर को अमित शाह की रैली में हंगामा किया था, जिससे उन्हें अपने भाषण में कटौती करना पड़ा था।

Share it
Top