Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोरखपुर और फूलपुर की हार पर पासवान का बड़ा बयान, कहा- BJP के लिए आसान नहीं 2019 की राह

लोक जनशक्ति पार्टी केंद्र में एनडीए की सहयोगी पार्टी है और रामविलास पासवान सरकार में उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री हैं।

गोरखपुर और फूलपुर की हार पर पासवान का बड़ा बयान, कहा- BJP के लिए आसान नहीं 2019 की राह
X

भारतीय जनता पार्टी की यूपी और बिहार उपचुनाव में करारी हार पर चिराग पासवान ने बड़ा बयान दिया है। चिराग पासवान ने कहा कि भाजपा को अपनी हार को लेकर जितना गंभीर होना चाहिए अभी वो उतनी गंभीर नहीं है।

चिराग ने कहा कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो भाजपा के लिए 2019 जीतना उतना आसान नहीं होगा। चिराग ने आगे कहा कि भाजपा नई सीटें तो जीत रही है, लेकिन पुरानी सीटों को नहीं बचा पा रही है।

हालांकि चिराग पासवान ने ये भी कहा कि जहां तक बिहार उपचुनाव के नतीजों का सवाल है तो एनडीए को चिंतित होने की जरुरत नहीं है। इसी के साथ चिराग ने भाजपा को अपनी रणनीति बदलने की सलाह दी है।

आपको बता दें कि चिराग पासवान लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) अध्यक्ष रामविलास पासवान के बेटे हैं। लोक जनशक्ति पार्टी केंद्र में एनडीए की सहयोगी पार्टी है और उनके पिता रामविलास पासवान सरकार में उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री हैं।

उपचुनाव में भाजपा की करारी हार

14 मार्च को यूपी और बिहार के लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव के नतीजे आए थे। इनमे बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा था।

यहां तक कि भाजपा को अपनी परंपरागत गोरखपुर लोकसभा सीट से भी हाथ धोना पड़ा था। समाजवादी पार्टी फूलपुर और गोरखपुर दोनों सीटों पर जीत दर्ज की थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story