Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्ले स्कूल में आया ने 10 महीने की बच्ची को पटक-पटक कर पीटा

सीसीटीवी कैमरे में कैद यह वीडियो दिल दहलाने वाला है।

प्ले स्कूल में आया ने 10 महीने की बच्ची को पटक-पटक कर पीटा
मुंबई. नवी मुंबई के एक डे केयर में 10 महीने की बच्ची की उसकी देखभाल करने वाली आया ने बेरहमी से पिटाई की है। इस घटना के बाद से बच्ची हॉस्पिटल में भर्ती है। आया द्वारा बच्ची के संग की गई हैवानियत का पूरा वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने आया और डे केयर की मालकिन को गिरफ्तार कर लिया है।
नवी मुंबई के पूर्वा डे केयर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद यह वीडियो दिल दहलाने वाला है। इसमें डे केयर की आया 10 महीने की मासूम बच्ची को पटक-पटक कर पीट रही है। जब बच्ची रोने लगती है तो वह उसे उठा कर पटक देती है। बच्ची चुप नहीं होती है तो वह उसे बुरी तरह उठा-उठा कर पटकती है। इससे बच्ची बेहोश हो जाती है। वीडियो में कुछ और बच्चे भी चुपचाप लेटे हुए नजर आ रहे हैं।
नवी मुंबई पुलिस के मुताबिक, बच्ची संग की गई हैवानियत की यह वारदात 21 नवंबर की है। बच्ची संग पिटाई के आरोप में प्ले स्कूल की आया अफसाना नासिर शेख और स्कूल की मालकिन प्रियंका निकम को अरेस्ट कर लिया गया था।
गुरुवार को दोनों को मुंबई की स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने अफसाना को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजना का आदेश सुनाते हुए प्रियंका को जमानत पर रिहा कर दिया है। डॉक्टरों के मुताबिक, बच्ची के सिर में अंदरूनी तौर पर गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल इसे अंडर ऑब्जरवेशन रखा गया है।
मां ने लगाया पुलिस पर लापरवाही का आरोप-
मां ने पुलिस पर मामले में ढिलाई बरतने का आरोप भी लगाया है। मां का कहना है कि, पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने में लापरवाही बरती है और उनकी शिकायत देर रात दर्ज की गई। बच्ची की मां का आरोप है कि पुलिस ने दोनों पर हल्की धाराओं में मामला दर्ज किया है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top