logo
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019: नवीन पटनायक ने विधायक दुर्योधन माझी का किया स्वागत, बोले- मजबूती मिलेगी

लोकसभा चुनाव में भाजपा की तरफ से टिकट ना मिलने से नाराज विधायक दुर्योधन माझी वापस बीजू जनता दल पार्टी में शामिल हो गए हैं। जिसका सीएम नवीन पटनायक ने जोरदार स्वागत किया है।

लोकसभा चुनाव 2019: नवीन पटनायक ने विधायक दुर्योधन माझी का किया स्वागत, बोले- मजबूती मिलेगी
लोकसभा चुनाव में भाजपा की तरफ से टिकट ना मिलने से विधायक दुर्योधन माझी नाराज हो गए और उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। जिसका बीजू जनता दल ने उनके पार्टी में दोबारा लौटने पर जोरदार स्वागत किया।
एएनआई के मुताबिक, ओडिशा सीएम और बीजेडी चीफ नवीन पटनायक ने कहा कि मुझे खुशी है कि विधायक दुर्योधन माझी की पार्टी में वापसी हुई है। मैं उसका स्वागत करता हूं। उनके लौटने से बीजू जनता दल (बीजद) को मजबूती मिलेगी।
बीते दिनों भाजपा विधायक दुर्योधन माझी ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। वो खड़ियाल से विधायक है। साल 2014 में बीजू जनता दल को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। माझी पांच बार विधायक रहे हैं और एक कद्दावर नेता भी हैं।
वहीं दूसरी तरफ ओडिसा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि इस बार 80 साल की उम्र से अधिक के उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में नहीं उतारने का फैसला किया है। जिसकी वजह से कई बड़े दिग्गजों को भी भाजपा ने टिकट नहीं दिया है।
Loading...
Share it
Top