logo
Breaking

नेशनल हेराल्ड केसः मामले की सुनवाई जनवरी 2019 तक टली

नेशनल हेराल्ड मामले में आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में सुनावाई होगी। आज की सुनवाई में भाजपा के कद्दावर नेता सुब्रमण्यम स्वामी इस मामले से जुड़े सुबूत अदालत में दे सकते हैं। पिछली सुनवाई पर स्वामी से अदालत ने सुबूत मांगे थे जिस पर स्वामी ने मामले की तारीख आगे बढ़ाने की अर्जी दी थी।

नेशनल हेराल्ड केसः मामले की सुनवाई जनवरी 2019 तक टली
नेशनल हेराल्ड मामले में आज दिल्ली के की पटियाला हाउस कोर्ट ने मामले को 8 जनवरी 2019 तक के लिए स्थगित कर दिया है। बता दें कि मामले की सुनवाई आज होनी थी। जिस पर स्वमी को अदालत के सामने सुबूत पेश करने थे। लेकिन कोर्ट ने क्रास चेक करने के लिए इस मामले की तारीख आगे बढ़ा दी है।
कोर्ट ने कांग्रेस नेता मोतीलाल वोहरा की उस अर्जी को भी खारिज कर दिया है जिसमें उन्होंने स्वामी द्वारा इस केस को लेकर किए जा रहे कथित अपमानजनक ट्वीट पर रोक की मांग की थी।
भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सोनिया गांधी ने 50 लाख रुपये की धोखाधड़ी की थी। इस मामले में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, मोतीलाल वोरा, ऑस्कर फर्नाडिस, सुमन दुबे, सैम पित्रोदा और यंग इंडिया कंपनी पर आरोप लगे हैं।
Loading...
Share it
Top