Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Lok sabha Elections 2019: देश नए प्रधानमंत्री की बाट जोह रहा है: अखिलेश

अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि देश एक नए प्रधानमंत्री की बाट जोह रहा है और शनिवार की ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस की मेगा विपक्षी रैली से देश को एक बुलंद और स्पष्ट संदेश जाना चाहिए।

Lok sabha Elections 2019: देश नए प्रधानमंत्री की बाट जोह रहा है: अखिलेश

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि देश एक नए प्रधानमंत्री की बाट जोह रहा है और शनिवार की ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस की मेगा विपक्षी रैली से देश को एक बुलंद और स्पष्ट संदेश जाना चाहिए। अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार किसान, युवा, गरीब और कारोबारी समेत देश भर में हर क्षेत्र के लोगों की बदहाली के लिए जिम्मेदार है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निमंत्रण पर 19 जनवरी की मेगा रैली में शिरकत के लिए आए अखिलेश यादव ने यहां पहुंचने पर एनएससी बोस हवाई अड्डे पर कहा कि देश एक नया प्रधानमंत्री चाहता है। देश एक नए प्रधानमंत्री की बाट जोह रहा है।

Lok Sabha Elections 2019 Date : लोकसभा चुनाव 2019 कब है, संशय खत्म, मार्च में 6-7 चरणों में होंगे चुनाव : EC

अखिलेश यादव ने ममता की मेगा रैली के लिए 'सभी विपक्षी नेताओं को न्योता देने के लिए में ममता बनर्जी की तारीफ करते हुए कहा कि वह ऐसा कर समूचे देश को एक मजबूत संदेश दे रही हैं।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बंगाल से और ममता दीदी से जो संदेश जाएगा वह परिवर्तन का संदेश होगा। शनिवार की ममता की मेगा रैली में अनेक विपक्षी दल के नेता हिस्सा लेने वाले हैं।

Next Story
Share it
Top