Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

PAK पीएम इमरान खान को नसीरुद्दीन शाह का करारा जवाब, कहा- पहले अपना देश संभालो

नसीरुद्दीन शाह ने इमरान खान के बायन पर तीखा जवाब देते हुए कहा कि उन्हें उन मुद्दों पर टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है जिनका उनसे कोई वास्ता नहीं।

PAK पीएम इमरान खान को नसीरुद्दीन शाह का करारा जवाब, कहा- पहले अपना देश संभालो

नसीरुद्दीन शाह के बयान पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के द्वारा दिए गए बयान पर अब शाह ने पलटवार किया है।

नसीरुद्दीन शाह ने तीखा पीएम इमरान खान बायन पर तीखा जवाब देते हुए कहा कि उन्हें उन मुद्दों पर टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है जिनका उनसे वास्ता नहीं।

नसीरुद्दीन शाह ने आगे कहा कि मुझे लगता है मिस्टर खान को अपने देश के बारे में सोचना चाहिए हमारे देश के बारे में नहीं। हमारे देश में 70 साल से लोकतंत्र बना हुआ है और हम जानते हैं कि हमें अपनी देखभाल कैसे करनी है।

बता दें कि हाल ही में पाक पीएम इमरान खान ने लाहौर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नसीरुद्दीन शाह के बयान और मोहम्मद अली जिन्ना द्वारा कही गई बात की तुलना की थी।

इमरान खान ने यह भी कहा था कि भेदभाव की वजह से ही पाकिस्तान भारत से अलग हुआ था। भारत में अल्पसंख्यकों के साथ अलग व्यवहार किया जाता है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने बुलंदशहर में हुई हिंसा का हवाला देते हुए कहा था कि कई जगहों पर एक गाय की मौत को एक पुलिस अधिकारी की हत्या से ज्यादा तवोज्जो दी गई है। उन्होंने बच्चों की सुरक्षा को लेकर भी चिंता जताई थी।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top