Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बीजेपी ने मुझे एक करोड़ रुपये का ऑफर दिया, नरेंद्र पटेल का आरोप

पटेल ने कहा कि उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए 1 करोड़ का ऑफर दिया गया।

बीजेपी ने मुझे एक करोड़ रुपये का ऑफर दिया, नरेंद्र पटेल का आरोप

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले ही राजनीति गरमा गई है। दो दिन पहले बीजेपी में शामिल हुए पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल ने गंभीर आरोप लगाया है। पटेल ने कहा कि उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए 1 करोड़ का ऑफर दिया गया।

इसे भी पढें: भारतीय नौसेना के पास लड़ाकू विमानों की भारी कमी, नौसेना की कमांडर्स कॉन्फ्रेंस में गरमाएगा मुद्दा

बीते रविवार को बीजेपी का दामन थामने वाले नरेंद्र पटेल ने रात को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि उन्हें पार्टी ने एक करोड़ रुपये की पेशकश की है। पटेल ने कहा कि बीजेपी ने उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए एक करोड़ रुपये का ऑफर किया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने मीडिया के सामने दस लाख रुपये भी सामने रखे। बता दें कि पटेल पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के करीबी माने जाते हैं।

इससे पहले भी पटेल हार्दिक पटेल पर भी आरोप लगा चुके हैं और पुलिस में शिकायत कर चुके हैं। लेकिन बाद में उन्होंने अपनी शिकायत वापस भी ले ली थी।

इसे भी पढें: भारत-रूस कर रहे हैं जंग की तैयारी, तीनों सेनाओं का अभ्यास शुरू

नरेंद्र पटेल ने कहा कि पूर्व पाटीदार नेता वरुण पटेल जो अभी बीजेपी में जुड़ गए हैं, उन्होंने मुझे 10 लाख दिए है। पटेल के आरोपों के बाद वरुण पटेल ने कहा अगर नरेंद्र पटेल सच्चे है तो मुझ पर मामला दर्ज करवाये, उनके तमाम दावे झूठे हैं। गुजरात में दिसंबर में चुनाव होने की संभावना है।

कौन हैं नरेंद्र पटेल

पाटीदार आंदोलन के प्रमुख हार्दिक पटेल के क़रीबी

पाटीदार आंदोलन के मेहसाणा के संयोजक

गुजरात के बड़े ओबीसी नेताओं में से एक

Share it
Top